पटना में पैनासोनिक एसी की खूबियों से वाकिफ हुए लोग

इकोनवी श्रेणी ( AIR CONDITIONER ) के विस्तार के लिए गर्मी  में तैयार है पैनासोनिक

  • इस मौसम में 26 नये मॉडल उतारना।
  • कैटरीना कैफ के साथ नये प्रचार का अनावरण करना, चार साल का स्टारलेट लक्ष्य, स्पलीट एसी में 20 प्रतिशत मार्केट शेयर करना।

पैनासोनिक इंडिया ने आने वाली गर्मी के लिए अपने इकोनवी एसी की श्रेणी का विस्तार किया है। जिसमें उसकी एकमात्र उर्जा वचाव परिकल्पना उसे दूसरे प्रोडक्ट से अलग करती है।

इकोनवी में 19 मॉडेल और 7 वर्ग जोड़े गये हैं। पैनासोनिक इंडिया ने कैटरीना कैफ के साथ एक प्रचार माध्यम भी जोड़ा है। इस नए अभियान में कंपनी उम्मीद करता है कि ऐसा करना फायदेमंद होगा।

इनवर्टर तकनीक के साथ यह इकोनवी टेक्नोलॉजी एयर कंडीशनर की हवा और तापमान को तेज रखने में मदद करेगा और निश्चित रूप से यह तकनीक दूसरों से अलग है। अपने नये ‘टेम्परेचर वेव फीचर’ से इकोनवी एसी 38 प्रतिशत उर्जा संरक्षण भी करता है। नैनो – जी एयर प्यूरीफायर सिस्टम स्वास्थ के लिए हवा को भी शुद्द करता है।

ये नये मॉडल जनवरी 2013 से बाजार में 21,990 से लेकर 78,490 की कीमत पर दूसरी सुविधाओं के साथ उपलब्ध है।

  • बेहतर इकोनवी और नैनो-जी प्रिमियम( अधिमूल्य) पर ,
  • अग्रिम फीचर का  इनवर्टर एसी के बेहतर प्रदर्शन के लिए,
  • स्तरीय 5 स्टार की जानकारी- जीवाणु रहित फिल्टर सफायर
  • मोती और आइवरी की सुविधा, नये नये रंगों के साथ और तापमान डिस्प्ले।

आयोजन में उपस्थित आशीष गांगुली( रीजनल मैनेजर) ने कहा कि हम सभी इस इकोनवी एसी को लेकर अत्यंत उतसाहित हैं। पैनासोनिक चाहता है कि यह 2013 में बाजार का न. 1 स्पलीट एसी बने। 14% मार्केट शेयर 2012, से 20% 2013 में ।

उन्होंने और जोड़ा कि नया प्रोडक्ट नये आधार पर हो, बेहतर तालमेल के साथ, कस्टमर के रोजमर्रा के अनुभवों पर इसे सही से समझाना होगा कि कैसे इकोनवी एसी सिर्फ बटन पर एक टच से वातावरण को बदल देता है और आरामदायक तथा उर्जा बचत करता है।

पैनासोनिक होम एप्लाएन्सेज ब्रांड एम्बेसडर, कैचरीना कैफ ने कहा कि , मैं पिछले चार सालों से पैनासोनिक से जुड़कर काफी खुश हूं।

गोपाल प्रसाद , बिजनेस मैनेजर, बिहार ने कहा कि , पैनासोनिक निश्चित रूप से भारत में एसी के बाजार में एक क्रांति है।

पूरे कार्यक्रम का आयोजन राजधानी के नामचीन होटल चाणक्या में निर्धारित था। कार्यक्रम की सफलता की उम्मीद और इकोनवी के बेहतर भविष्य की कामना वहां उपस्थित सभी लोगों ने की।

This entry was posted in कंपनी. Bookmark the permalink.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>