ओपन ड्राइंग कॉम्पटीशन में अर्नव वैभव बने विजेता

यूरो किड्स, पटेल नगर में शनिवार और रविवार को ओपन ड्राइंग कम्पटीशन का परिणाम घोषित किया गया एवं पुरस्कार तथा प्रमाण पत्र का वितरण किया गया. इस प्रतियोगिता का आयोजन यूरो किड्स पटेल नगर ने दिनेश मिश्र मेमोरियल फाउंडेशन (स्वयंसेवी संस्था) के सहयोग से छः वर्ष तक के बच्चों के लिए खुले तौर पर किया था, जिसमें अर्नव वैभव को विजेता घोषित किया गया. इस अवसर पर संस्थान के निदेशक श्री निर्मल कुमार, प्रधानाध्यापिका श्रीमति सुनीता कुमारी, अभिभावकगण तथा अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.
इस प्रतियोगिता के सम्बन्ध में श्री कुमार ने कहा कि ऐसी प्रतियोगिता का आयोजन सभी संस्थानों में किया जाना चाहिए ताकि भावी पीढ़ी का चतुर्दिक विकास हो सके. वहीँ प्रतिभागियों के अभिभावकों ने भी यूरो किड्स पटेल नगर के इस पहल का तहे दिल से स्वागत किया. श्री कुमार ने इस अवसर पर कहा कि आज हम जो समाज से प्राप्त करते हैं उसे फिर समाज को लौटाना आवश्यक है. इसी के तहत उन्होनें कहा कि अगले माह से यह संस्थान प्रत्येक माह एक मुफ्त आँख जांच शिविर का आयोजन करने जा रही है जो माह के प्रत्येक तीसरे रविवार को आयोजित की जायेगी. उन्होनें लोगों से अपील करते हुए कहा कि इसके लिए वे प्रत्येक माह के दूसरे रविवार तक अपना पंजीकरण अवश्य करवा लें जो कि बिलकुल मुफ्त रहेगा.
इस कार्य में सहयोग देने के लिए स्वयंसेवी संस्था दिनेश मिश्र मेमोरियल फाउंडेशन के उप सचिव श्री अमित कुमार के प्रति आभार प्रकट किया, वहीं सहयोगी डॉक्टरों, शिक्षकों, समाज सेवकों, अन्य साथियों तथा मीडिया कर्मियों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया एवं भविष्य में अपना बहुमूल्य सहयोग देने का आग्रह किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here