अनु नागर ने गोवा में जीता मिसेज़ “यूनिवर्स” 2019 का ताज

0
76

राजू बोहरा, नयी दिल्ली/तेवरऑनलाइन डॉटकॉम

इंटरनेशनल प्राइड वीमेन द्वारा गोआ में आयोजित ‘’मिसेज़ यूनिवर्स’’ का ताज हल्द्वानी, उत्तराखंड की अनु नागर को मिला जिसे मिस इंडिया 2013 सिमरन आहूजा ने अनु को ताज पहनाया। विगत एक माह से चल रही मिसेज़ यूनिवर्स की खोज के लिए देशभर में लगभग 2500 महिलाओं में टॉप 16 महिलाओं का चयन किया गया जिसमें हल्द्वानी की अनु नागर पहले ही अपना स्थान बना चुकी थीं,

जिसका फाइनल सिंगापुर में होना था, शो के डारेक्टर, बॉलीवुड लेखक, निर्माता-निर्देशक हरविंदर मांकड़ ने बताया कि ‘’इंटरनेशनल प्राइड वीमेन’’ का फाइनल सिंगापुर में होना था लेकिन हांगकांग में दंगे होने के कारण ये शो गोआ में आयोजित किया गया। श्री माकड़ ने बताया कि उक्त आयोजन की थीम save water & save trees थी इसलिए समुद्र के पास इस आयोजन सुनिश्चित किया गया था, जो पहले सिंगापुर फिर गोआ में प्रकार्तिक सौंदर्य, समुद्र की बीच आयोजित हुआ।

मिसेज़ यूनिवर्स बनने के बाद अनु नगर ने आयोजक डॉक्टर ऋतु वैष्णव और शो डारेक्टर हरविंदर माकड़ सहित पूरी टीम का आभार व्यक्त किया। अनु नागर ने फाइनल स्टेज पर बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ, महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के उत्थान के लिए अपने विचार व्यक्त किये। अनु नागर ने कहा कि अब वह उत्तराखंड की घरेलू महिलाओं और कामकाजी महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य करेंगी और अपने समाजसेवी पति के कंधों को मजबूत कर समाज की सेवा करेंगी। फैशन की दुनिया में अनु नागर का नाम किसी खास परिचय का मेहताज नहीं है वो कामयाबी हासिल करके दूसरी महिलाओ के लिए प्रेरणा का सोत्र भी बन रही है, उन्होंने अब तक कई सौन्दर्य प्रतियोगिताओ को जीता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here