जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले 5 जुलाई को सीबीआई जांच के लिए राज्य भर में प्रदर्शन होगा

0
55
पटना। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले आंदोलन का फैसला लिया। दिवंगत अभिनेता सुशांत की मौत की सीबीआई से जांच करवाने के लिए आगामी 5 जुलाई को अपराह्न 4 बजे पूरे बिहार में आंदोलन व प्रदर्शन होगा। अभिनेता की रहस्यमय मौत का सच बिहार व देश की जनता के सामने आना चाहिए जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं दिख रहा है। इस बात की जानकारी ” जस्टिस फॉर सुशांत” के मीडिया कोऑर्डिनेटर पवन राठौर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। आगे पवन राठौर ने बताया कि “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले पूरे बिहार में होनेवाले आंदोलन का राज्य कोऑर्डिनेटर अभिषेक कुमार सिंह को बनाया गया है।
“जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले होनेवाले आंदोलन का मुख्य नारा है-
“एक दिन, एक समय,
एक साथ, भरो हुँकार।
अब लगाएंगे सड़कों पर दहाड़,
झुक जाएगी सरकार।
आगे “जस्टिस फॉर सुशांत” के मीडिया कोऑर्डिनेटर पवन राठौर ने कहा कि
बिहार के सभी जिला मुख्यालय सहित 250 से ज्यादा स्थानों पर “एक दिन, एक समय, एक साथ “जस्टिस फॉर सुशांत” के बैनर तले प्रदर्शन मार्च निकाला जाएगा। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय के साथ सच्ची श्रद्धांजली तब मिलेगी, जब उनकी संदिग्ध मौत की जाँच सीबीआई से होगी ।
“जस्टिस फॉर सुशांत” के राज्य कोऑर्डिनेटर अभिषेक कुमार सिंह ने बिहार की जनता से अपील की है कि हमसभी अपनी एकजुटता का परिचय देकर आंदोलन के मुहिम को मजबूती प्रदान करें। जिससे दिवंगत अभिनेता सुशांत के हत्यारों का पर्दाफाश हो सके।