पोगो चैनल पर 27 जुलाई से बच्चो के लिए एक गुदगुदाने वाला कॉमेडी शो ‘टीटू आ रहा है जो काफी दिलचस्प होगा,जिसका थीम सॉन्ग प्रसिद्ध फिल्ममेकर-गीतकार गुलज़ार ने लिखा है

0
104

राजू बोहरा नई दिल्ली / तेवरऑनलाइन डॉटकॉम

27 जुलाई से पोगो पर बच्चो लिए एक नया दिलचस्प ओरिजिनल कॉमेडी ‘ शो टीटू – हर जवाब का सवाल हूं’, शुरू होने जा रहा है जिसका थीम सॉन्ग लिखाप्रसिद्ध गीतकार-कवि एव फिल्ममेकर गुलजार ने लिखा है। तो बच्चो तैयार हो जाएये सोने जैसे दिल वाले एक होशियार लड़के की समझदार हरकतों और हास्यप्रद शरारतों के लिए तैयार हो जाइए! नीगो अर्नने फैन्स के लिए लाया है, एक बिल्कुल नया देसी ऐनिमेटेड ओरिजिनल ‘टीटू – हर जवाब का सवाल हूं’, सोमवार, 27 जुलाई से हर सोमवार-शुक्रवार दोर्नहर 12:30 बजे देखिए

एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी, ‘टीटू – हर जवाब का सवाल हूं’ में आठ साल के टीटू के रोजमर्रा के हंगामों में शामिल हो जाइए। वह एक नेकदिल, होशियार बच्चा है, जिसे सबकी मदद करना नसंद है, लेकिन वह अनजाने में नरेशानियां और भी बढ़ा देता है। टीटू की बिल्कुल भारतीय लेकिन बेतहाशा अजीब दुनिया में उसके माता-निता, उसका प्यारा और हिफ़ाजती भाई, नक्के दोस्तों का एक गिरोह हैं, जिनमें से हर कोई अर्नने-आर्न में अनोखा है। मस्ती का डोज़ तब और भी बढ़ जाता है, जब खुद को ‘टीटू द ग्रेट’ कहने वाला यह उत्साही लड़का अर्नने दोस्तों के साथ मुसीबत में फंस जाता है। लेकिन टीटू चाहे जिस भी मुसीबत में क्यों न फंस जाए, इस होशियार और उत्साही लड़के के दिमाग के र्निटारे में हर समस्या का हल है!

नीगो ने टीटू के राष्ट्रव्यानी प्रमोशनल लॉन्च के मद्देनज़र, मांओं के लिए बनाए गए अग्रणी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, मॉम्सप्रेसो के साथ भी हाथ मिलाया है, जिसके ज़रिये टीटू की लाजवाब दुनिया को जीवंत करने के लिए, एक बेहद रोमांचक अभियान चलाया जाएगा। जुलाई से, मॉम्सप्रेसो एक मज़ेदार और प्रभावशाली ऐक्टिविटी ‘टीटू के चर्चे’ शुरू करेगा, जिससे दर्शकों को टीटू के हाजिरजवाब तरीकों को जानने का मौका मिलेगा। मॉम्सप्रेसो की मां ब्लॉगर्स के बड़े नेटवर्क से जुड़कर, चैनल फैंस के लिए ‘कैराओके विद टीटू’ के माध्यम से शो का टाइटल ट्रैक भी लाएगा, जिसके ज़रिये फ़ैस टीटू के साथ मिलकर डिजिटली गाना गा सकते हैं।

फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए, मॉम्सप्रेसो 26 जुलाई को ‘माय टीटू मोमेंट’ प्रतियोगिता भी शुरू करेगा, जिसमें माता-निता को अर्नने बच्चों समझदार हाजिरजवाबी स्वभाव को दिखाने, और मजाकिया सवालों का जवाब देने के साथ ही नीगो की ओर से आकर्षक र्नुरस्कार जीतने का एक अनूठा मौका मिलेगा। चैनल विभिन्न प्लेटफॉर्म के डिजिटल दर्शकों तक नहंचने के लिए, इस अभियान में प्रसिद्ध युटयब स्टार्स को भी शामिल करेगा।

नीगो के व्यानक प्रचार में और भी बहुत सी चीजें शामिल होंगी, जैसे: एक समर्नित माइक्रोसाइट, एक रोमांचक ‘टीटू टंग ट्विस्टर चैलेंज’ और खास तौर नर ‘टीटू’ के मज़ेदार क्रिएटिव ओवरले जैसे फेसबुक नर फ्रेम, फिल्टर और स्टिकर।

नीगो फैंस के लिए एक नया 2डी एंडलेस रनर वेब गेम ‘टीटू रन’ भी लाया है। इस शो की माइक्रोसाइट नर उनलब्ध, फैंस को बाधाएं नार करने और रास्ते में मिलने वाले बर्गर खाने में टीट की मदद करनी हैयह एक यूज़र-फ्रेंडली गेम है, जिसे खेलना आसान है और बेहद मज़ेदार है।

फैंस टीटू की दुनिया के बारे में और भी बहुत कुछ जान सकते हैं! बच्चों की प्रतिष्ठित नत्रिका, टिंकल बाइ अमर चित्र कथा प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक विशेष साझेदारी करके, नीगो इस अर्धमासिक नंत्रिका में नाठकों के लिए ‘टीटू – हर जवाब का सवाल हूं’ का कॉमिक बुक संस्करण भी नेश करेगा। माता-निता और बच्चे, आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस नर उनलब्ध, टिंकल ऐर्न, अमर चित्र कथा ऐन और मैग्ज़टर ऐर्न र्नर, कॉमिक र्नढ़कर टीटू से जुड़ सकते है।