लुभा रहा है ट्रेड फेयर में पैनासोनिक का स्टॉल

2
60

बिहार की राजधानी पटना के सिन्हा लाइब्रेरी के प्रागंण में ट्रेड फेयर का आयोजन किया गया है। 23 सितंबर से 3 अक्टूबर तक चलने वाले इस मेले में विभिन्न उत्पादों के प्रर्दशन की व्यवस्था की गयी है। गाड़ियाँ ,घरेलू सामान महिलाओं के श्रृंगार एवं रोजमर्रा की वस्तुयें तथा इलेक्ट्रॉनिक सामानों से सजी दुकानें लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुयी हैं। इस मेले में पैनासोनिक ने भी अपना एक अलग स्टॉल लगाया है। पैनासोनिक इंडिया(प्रा.) लिमिटेड पटना के ब्रांच मैनेजर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि इस मेले के आयोजन से सामानों की  खुदरा बिक्री भले न हो , पर अपने प्रॉडक्ट की जानकारी देने का यह अत्यंत सरल मंच अवश्य साबित हो रहा है । इसके माध्यम से पैनासोनिक के उत्पादों की जानकारी एवं विशेषतायें लोगों तक भली भांति पहुच रही हैं। एल सी डी , एल इ डी , माइक्रोवेव ,वाशिंग मशीन एसी तथा कैमरे के बारे में लोग स्टॉल तक आकर जानकारी ले रहे हैं। कैमरा डिविजन के इंचार्ज प्रवीण गौतम ने बताया कि मंहगे  प्रॉडक्ट अस्थायी स्टॉल से नहीं बिकते परंतु लोगों तक उसकी जानकारी पहुचाने में सहुलियत होती है। यहाँ से विभिन्न खुदरा दुकानदारों के लिये बुकिंग की व्यवस्था का भी लाभ कंपनी को मिल रहा है।

मेले में घूमने वाले लोगों ने बताया कि यहां जेब में ज्यादा रुपये लेकर आने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि  लोगों के लिये सौ या पांच सौ में बुकिंग की सुविधा तथा घर पर प्रॉडक्ट पहुचाने  के बाद पूरे भुगतान की सुविधा अत्यंत  उपयोगी  है। इस तरह के मेले के आयोजन को उन लोगों ने बदलते बिहार की तस्वीर बताया ।

2 COMMENTS

  1. yeah i had seen the panasonic stall at sinha library,patna. Mostly Panasonic products r displayed like plasmas,lcds,wm,ref,cam,mw etc . There is very attractive offers or gift scheme low price in the comparision of others days. Its Very golden chance for customers who want to purchase something. Todays the last day of fair. It is at Sinha library,Chhagubagh road,Patna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here