एक मेकअप आर्टिस्ट के रूप में मुझे अच्छी पहचान मिली- पूजा आनंद

1
112

राजू बोहरा, नई दिल्ली,

www.tewaronline.com

ग्लैमर वर्ल्ड में आज बहुमुखी प्रतिभा की धनी पूजा आनंद का नाम किसी खास परिचय का मोहताज नहीं हैं। वह एक जानीमानी मेकअप आर्टिस्ट के साथ-साथ एक स्किन स्पेशलिस्ट भी हैं। बतौर मेकअप आर्टिस्ट पूजा आनंद ने ढेर सारा काम भी किया है जिसमे उन्होंने बॉलीवुड के तमाम बड़े लोगो के साथ भी काम किया है। एक मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने कितना काम होगा इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की प्रतिभाशाली पूजा आनंद को बॉलीवुड की प्रतिष्ठित एवं मशहूर गायिका कविता कृष्णमूती जी के द्वारा बेसट मेकअप आर्टिस्ट अवार्ड भी मिल चुका है।

इतना ही नही इसके अलावा भी इस बहुमुखी प्रतिभा की धनी मेकअप आर्टिस्ट को कई और प्रतिष्ठित अवार्ड मिल चुके है जिसमे हाल ही में ‘’समता अवार्ड’’ से भी सम्मानित किया गया। पूजा आनंद भारतीय ‘’जन विकास दल’’ से भी जुडी है जिसकी वह राष्ट्रीय सचिव भी हैं और बहुत सारे सामाजिक कार्य करती हैं। एक खास बातचीत में पूजा आनंद ने बताया की वह सोशल वर्क से भी लगातार जुडी है जिसके तहत वो बहुत सारे असहाय गरीब बच्चों को मुफ्त में पार्लर का काम भी सिखाती हैं और बहुत से बच्चों को नौकरी भी प्रदान करती हैं।

पूजा आनंद ने इंडस्ट्री में जुड़े होने के साथ-साथ इन्होंने असिस्टेंट प्रोडूसर का भी काम किया है और बहुत ही जल्द हरियाणा इंडस्ट्री से जुडकर बहुत बड़ी उपलब्धियों के साथ यह समाज के सामने अग्रसर होंगी। वह कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी कार्य करती है। मूलरूप से दिल्ली निवासी पूजा आनंद ने बताया में आगे की उनका बचपन से ही रुझान आध्यात्मिकता की तरफ भी रहा है और उनकी यह कोशिश है कि यह पूरा भारत जो है आध्यात्मिकता के छाव में रहे और सभी लोग नैतिकता के रास्ते पर चलें और भारत को एक नई दिशा प्रदान करें हर किसी की मदद करना हर छोटे से बड़े को लेकर आगे चलना चाहती हैं। यानी सब तरह के विवादों को दूर करके पूरे संसार को एक सूत्र यानी प्रेम सूत्र में बांधना चाहती है।

1 COMMENT

  1. Thnku so much Raju ji..u r a wonderful writer ,editor,reporter and a wonderful person.its given me an immense pleasure to see my article which is really a big surprise for me.i wish sky is the limit for you.And next time i will give my article to u as i m a writer and a poet too.i write about anti social elements and spirituality…
    Thnks
    Regard
    pooja Anand

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here