कला भारती फाउंडेशन द्वारा बूस्टर वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन

0
8

राजू बोहरा / वरिष्ठ संवाददाता

23 जुलाई 2022 को फरीदाबाद जिले में इम्पीरियल ऑटो इंडस्ट्रीज लिमिटिड कंपनी के द्वारा कोरोना की ऐतिहातन बूस्टर डोज के लिए कला भारती फाउंडेशन की ओर से एक वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया। इस वैक्सिनेशन कैंप में लगभग 500 लोगों को डोज लगाई गई।

गौरतलब है की कोरोना काल में अब तक कला भारती की ओर से समय समय पर तमाम वैक्सिनेशन कैंप लगाए गए। कला भारती फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता सोनी ने कहा की हमारी संस्था सरकार के किसी भी अभियान को प्रतिफलित करने के लिए प्रतिबद्ध है। जहां तक स्वास्थ्य की बात है यह संस्था की प्राथमिकता भी है।

कला भारती फाउंडेशन के संस्थापक सुशील भारती ने इस कैंप में भाग लेने वाले सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद अदा किया जिसमे कमलेश कुमारी, संस्था के सदस्य जयदीप खन्ना और कंपनी से शिरकत कर रहे मिस्टर सोनू रैना, जनरल मैनेजर, विदित भटनागर, एच आर सीनियर मैनेजर, अरुण कुमार, सीनियर एक्जीक्यूटिव, मिस रामा दहिया, असिस्टेंट एच आर मैनेजर, चिराग शर्मा, एच आर सीनियर एक्जीक्यूटिव, नवीन कुमार, एच आर असिस्टेंट, रवि, पी पी सी एक्जीक्यूटिव, मोंटू जी एस टी एक्जीक्यूटिव और विशाल पी पी सी एक्जीक्यूटिव इस कैंप में मौजूद रहे जिनका संस्था की ओर से विशेष धन्यवाद अदा किया गया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here