प्रदेश में अनवरत विकास की रफ्तार के लिए चुने एनडीए को: मुकेश सहनी

0
5

सिमरी बख्तियारपुर। एनडीए प्रत्‍याशी सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने मंगलवार को दूसरे दिन भी सिमरी बख्तियारपुर में विशाल रोड शो कर अपने समर्थन में नाव छाप पर मतदान करने की अपील की। सहनी का रोड शो बलुआहा पुल से शुरू होकर महिषी बाजार, महिषी ब्लॉक चौक मोड़, भागवतपुर, महपुरा डीह, कारुबाबा थान, लहठा बथान, मैना, गैमरोह चौक, नाश्च, राजनपुर, तिलाढ़ी, राजा चौक(बांध पर), पहाड़पुर सैकड़ा, मझवा, अंधरी, चपरांव, भोटिया, ऐनी महम्मदपुर, भगदेवा, खचरदेवा बांध पर समाप्त हुआ।

इसके बाद मुकेश सहनी ने कहा कि बीते 15 सालों में बिहार में विकास की रफ्तार तेज हुई है। इस रफ्तार को अनवरत बनाये रखने के लिए एनडीए को ही चुने। उन्‍होंने कहा कि अब तक संपन्‍न हुए दो चरणों के चुनाव में एनडीए को भारी मात्रा में लोगों ने वोट किया है। एनडीए अंतिम पायदन पर खड़े व्‍यक्ति को भी विकास की मुख्‍य धारा से जोड़ कर सबको साथ लेकर चलने का काम करती रही है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की कुशलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नये भारत का विजन से ही आज सबका विकास संभव है।

मुकेश सहनी ने कहा कि जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर एनडीए के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता को दिखाने का काम करें। नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में ही बिहार विकास के रास्‍ते तेजी से चल सकता है। वरना देख लीजिये महागठबंधन के लोगों की हुड़दंगई अभी से शुरू है। वे लोग फिर से सत्ता में आये तो बिहार का विनाश हो जायेगा। इसलिए बिहार के विकास के लिए नाव छाप पर बटन दबाने का काम करें।

वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह मुख्‍य प्रवक्ता राजीव मिश्रा ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में मुकेश सहनी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है, वे विकास को संकल्पित हैं। जनता अब लूट और भ्रष्‍टाचार वाली सरकार अब नहीं चाहती है। जो लोग महागठबंधन नहीं चला सके, वो सरकार क्‍या चलायेंगे। जो अतिपिछड़ा के बेटे को सम्‍मान नहीं दे सके, वो सबको नौकरी क्‍या देंगे। आकंठ भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त रहने वाले लोगों ने बिहार को 15 सालों बदहाली की ओर धकेल दिया था, फिर नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में एनडीए की सरकार ने बिहार को तरक्‍की की ओर लाने का काम किया। इसलिए जनता को नीतीश कुमार पर भरोसा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। मुकेश सहनी पर भरोसा है। जनसंपर्क में वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह मुख्य प्रवक्ता, भोगी सहनी, युवा प्रदेश अध्यक्ष गौतम बिंद, पप्पू चौहान, गोपाल बिंद, दिनेश निषाद समेत सैकड़ो कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद थे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here