फिल्म ‘’तीन शयाने’’ का “पीवीआर आइकॉन” अँधेरी मुंबई में ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च हुआ

0
4

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता, मुंबई: 25 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड की आने वाली नयी चर्चित हिन्दी कॉमेडी फिल्म ‘’तीन शयाने’’ का ‘द पीवीआर आईकॉन अँधेरी वेस्ट मुंबई में धूमधाम से ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम सम्पन हुआ। ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च के अवसर पर फिल्म के निर्माता संजय वाई सुंटकर, लेखक-निर्देशक अनीस बारूदवाले, फिल्म की स्टार कास्ट देव शर्मा, निशांत तंवर, प्रियांशु चटर्जी, असरानी, राकेश बेदी, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, संगीतकार दिलीप सेन के अलावा बतौर गेस्ट जूनियर महमूद, मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल, और महानगर मेल की ब्रांडअम्बेसडर अभिनेत्री व मॉडल प्रिया सिंह भी बतौर गेस्ट मौजूद रही।

इस अवसर पर भारी मात्र में प्रिंट, इलेक्टोनिक, सोशल मीडिया और न्यूज़ पोर्टल सभी तरह के मीडिया के लोग भी उपस्थित रहे। साथ ही  फिल्म ‘तीन शयाने’ की वर्ल्डवाइड मार्केटिंग, डिस्ट्रीब्यूशन, प्रमोशन, एवं पब्लिसिटी की कमान सभालने वाले प्रमोटर ‘’फॉरटून लाइफलाइन’ के ऑनर जुबेर एस शैख़ एवं शब्बीर शैख़ भी मौजूद रहे और इस इवेंट की कमान भी उन्होंने ही संभाली थी। फिल्म ‘’तीन शयाने’’लोटपोट कर देने वाली एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के तमाम अच्छे व मशहूर कलाकार अभिनय करते नज़र आयेगे।

इस फिल्म की कहानी फैमिली बेस्डफिल्म है जो हर भारतीय दर्शकों को पसंद आयेगी  ऐसी उम्मीद है इसके निर्माता निर्देशक और इसकी पूरी टीम को। यह फ़िल्म लोगो को कितनी पसंद आएगी तो तो इसके रिलीज के बाद ही पता चलेगा लेकिन इतना तय है कि ये लोगो को हँसने हँसाने का काम जरूर करेगी! इस मौके पर फ़िल्म के निर्माता संजय वाई सुंटकर का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here