बेलागंज में पीड़ित परिवार से मिले उपेंद्र कुशवाहा

0
12

राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने गया जिला के बेलागंज जा कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की। 11 दिसंबर को गया के बेलागंज में अपराधियों ने दुर्ष्कम के बाद एक लड़की की हत्या कर दी थी। उपेंद्र कुशवाहा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद इस मामले की सीबीआई जांच, अपराधियों की तुंरत गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग प्रशासन की है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ऐसी घटनाओं की जितनी भी निंदा की जाए कम है बिहारी समाज पर धब्बा है। हमारी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी मांग करती है कि सीबीआई जांच की जाए और जो भी दोषी है स्पीड ट्रायल चलाकर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और परिवार को उचित सुरक्षा एव मुआवजा मिले। उपेंद्र कुशवाहा पीड़ित परिवार से मिले और उसके दुख के साथ अपने को साझा करते हुए घटना की पूरी जानकारी प्राप्त की घटना स्थल पर जाने के क्रम में स्थानीय नौजवानों एवं ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे आंदोलन में शामिल होकर उनके द्वारा चलाया जा रहा आंदोलन को पूरा समर्थन दिया

इस अवसर पर उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र नाथ,संतोषकुशवाहा, राम पुकार सिन्हा,सुभाष  कुशवाहा, सुभाष चंद्रवंशी, प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा, रौशन राजा,मधु मंजरी,गया जिलाध्यक्ष बंटी, राम कुमार मेहता,विनय कुशवाहा, जितेंद्र पासवान,गोपाल दाँगी,अभय वर्मा मौजूथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here