मदर्स डे पर माँ को याद करके भावुक हुए अभिनेता मोहित मट्टू, कहा आज मैं जो कुछ हूँ उन्ही की बदौलत हूँ

0
6

Happy Mother’s Day – रविवार के दिन 8 मई 2022 को इस बार का मदर्स डे मनाया जा रहा है। माँ के प्यार को विशेष तौर से समर्पित मदर्स डे हर इंसान के लिए खास होता है चाहे वो आम इंसान हो, कोई वीआईपी हो या फिर कोई फ़िल्मी कलाकार हो हर कोई इसे अपने-अपने मानते है। हमारा भारत देश हो या विश्व का कोई और देश हो सभी मदर्स डे को अपने अपने तरीके से मानते है और इस दिन को अपनी माँ को समर्पित करते है।

जानेमाने फिल्म-टीवी अभिनेता मोहित मट्टू भी मदर्स डे के मौके पर अपनी माँ को याद करके काफी भावुक हुए और कहा आज मैं अपने जीवन में जो कुछ हूँ उन्ही की बदौलत हूँ। उन्होंने मुझे सभी तरह के अच्छे संस्कार दिए, अच्छी शिक्षा दी, आगे बडने के लिए हमेशा मेरा हौसला बढाया, सच में मेरी कामयाबी में सबसे बड़ा हाथ मेरी माँ का है। मदर्स डे के अवसर पर माँ को याद करके भावुक होते हुए उन्होंने सभी देश वासियों और अपने फेन्स को हैप्पी मदर्स डे की शुभकामनाये देते हुए कहा की हम अपने माँ-बात का एहसान कभी नहीं उतार सकते हमारा वजूद उन्ही की वजह से होता है इसलिए हमे अपने माता-पिता की जितनी हो सके सेवा करनी चाहिए।

वो अपना पूरा जीवन हमारे लिए खपा देते है इस लिए हमारा कर्तब्य भी बनता है उनकी हर तरह की सेवा करने का। उन्होंने कहा वो लोग बहुत खुश किस्मत है जिनके माँ-बाप उनके साथ उनके पास रहते है जबकि मेरी किस्मत में अब ये सौभाय नहीं है क्योकि मेरे माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं है। जम्मू-कश्मीर से बॉलीवुड तक का अभिनय का शानदार सफ़र मैने उन्ही के दम तय किया। सौ प्रतिशत सच यही है की आज मैं जो कुछ हूँ उन्ही की बदौलत, उन्ही के आशीर्वाद से हूँ, उनके विना में कुछ नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here