महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनी अनु नागर को मिला 2019 का इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवॉर्ड

0
59
राजू बोहरा, नयी दिल्ली/ तेवरऑनलाइन डॉटकॉम
फैशन की दुनिया में अनु नागर का नाम किसी खास परिचय का मेहताज नहीं है वो कामयाबी हासिल करके दूसरी महिलाओ के लिए प्रेरणा का सोत्र भी बन रही है . हाल ही में मेरठ,के होटेल हारमनी इनन  में दो दिवसीय सेकंड इंटरनेशनल लीडरशिप समिट का आयोजन धूमधान से किया गया,जिसमें यूनाइटेड किंगडम,ऑस्ट्रेलिया, बंगलादेश, सिंगापुर, ज़िम्बाब्वे, ज़ाम्बिया,साउथ अफ्रीका, दुबई,इंडिया समेत नो देशों ने प्रतिभाग किया।
जिसमें हल्द्वानी उत्तराखंड (नैनीताल) की श्रीमती अनु नागर को “इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवॉर्ड 2019” से सम्मानित किया गया,
श्रीमती अनु नागर को यह अवॉर्ड फ़ैशन एवं एंटरप्रेन्योरशिप के लिए दिया गया,यह अवॉर्ड फंग्सन “एस्थेटिक इंटरनेशनल” द्वारा आयोजित किया गया था,एस्थेटिक की डारेक्टर डॉ. कामाक्षी जिंदल ने कहा कि श्रीमती अनु नागर एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने मैरिड महिलाओं को एक नई दिशा दिखाई है,वह मैरिड महिलाओं की प्रेरणास्रोत हैं,श्रीमती अनु नागर ने प्रुफ कर दिया है वह महिलाओं के लिए एक फ़ैशन आइकॉन हैं,उनसे अन्य महिलाओं को एक पॉजीटिव ऊर्जा मिलती है।
अनु नागर को यह अवॉर्ड लंदन की बेहद फैमस फैशन डिजाइनर “लूसिया फ़र्नान्डिस” एवं भारत एक फैमस कार्टूनिस्ट मोटू-पतलू एवं फ़िल्म डारेक्टर व बाइस हज़ार बुकों के राईटर “हरविंदर मनकार” एस्थेटिक की डारेक्टर डॉ. कामाक्षी जिंदल, डॉ. आशा जिंदल द्वारा दिया गया।
कार्यक्रम में क्रियेटिव डारेक्टर बालाजी टेलीफिल्म की निवेदिता बासु,तन्मय शर्मा,आशा आनंद,मीता शाह,प्रीति शर्मा,रत्ना तिवारी,अंजलि ।धर, डॉ. वेद तिवारी,मोरशेड चिस्ती,डॉ. कैरोलिन मकाका, वनिता सर्वांमुथू नेशनल डारेक्टर सिंगापुर आदि लोग उपस्थित थे।
अनु के इंटरनेशनल अवॉर्ड मिलने पर नेशनल फ़िल्म बोर्ड के फ़िल्म डारेक्टर मुकेश चंद्रा,सिने स्टार हेमंत पांडे,एन.एस डी एन व राइटर डॉ. एहशान बख्श,फ़ैशन डिज़ाइनर अर्जुन सिंह,राष्ट्रिय मानव अधिकार परिषद डारेक्टर जनरल,ज़फर पिरज़ादा मुम्बई,फोटो जंक्शन दिल्ली के  मशहूर फोटोग्राफर सचिन नागरे,आज़ादअली,शशि,जतिन पांडे,आकाश नेगी,राजीव पांडे,चारु तिवारी,शम्भूदत्त आदि ने बधाई दी। इस अवार्ड को पाकर अनु नागर काफी खुश है और उनका मानना की अवार्ड्स या सम्मान लोगो को और अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here