रूट लेवल

मुंगेर में निष्पक्ष मतगणना को लेकर गठबंधन के नेताओं की बैठक

लालमोहन महाराज, मुंगेर

मुंगेर में आजाद चौक स्थित राजद कार्यालय में इंडिया गठबंधन के वरीय नेताओं का संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन पूर्व विधायक प्रदीप महतो के नेतृत्व में किया गया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदीप महतो ने कहा कि जिस तरह से विगत 13 म ई को मतदान के दिन कई मतदान केंद्रों पर इंडिया गठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी के समर्थकों को मतदान करने से रोके जाने के साथ ही कई बूथों पर इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं को बेवजह परेशान एवम गिरफ्तार किया गया,जो गंभीर चिंता का विषय है ।लोक तंत्र पर कुठारा घात भी है। मुंगेर लोक सभा क्षेत्र के महान मतदाताओं ने जिस तरह से लोक तंत्र और संविधान को बचाने के साथ साथ अपने आन बान शान और स्वाभिमान की रक्षा के लि ए गठबंधन प्रत्याशी कुमारी अनिता को पूरी एकता के साथ अपना कीमती और बहुमूल्य मत दिया है, फलस्वरूप भारी बहुमत से जीत सुनिश्चित है। अगामी 4 जून को मतगणना शांतिपूर्ण और निष्पक्ष हो, इसके लिए पूरी प्रतिबद्धता के साथ हमलोग जिला प्रशासन का सहयोग करेंगे।

इंडिया गठबंधन के संयुक्त प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से जिला राजद अध्यक्ष त्रिलोकी नारायण शर्मा,समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष पप्पू यादव,सी पी आई के प्रभारी जिला सचिव संजीवन सिंह,जिला राजद प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार यादव, पंकज कुमार,जिला राजद प्रधान महासचिव संतोष कुमार यादव, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता युगल किशोर प्रसाद,गठबंधन के वरीय नेता मंटू शर्मा,मनोज क्रांति,रामनरेश तांती, जदयू के पूर्व महासचिव चंदन महतो सहित अन्य थे।

editor

सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button