विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने खगौल में किया आक्रोश प्रदर्शन

0
1

खगौल। नगर के लख पर वृहस्पतिवार को उदयपुर में घटी घटना को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट करते हुए आक्रोश प्रदर्शन कर पुतला दहन किया।
विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने कहा- दोषियों को सख्त सजा मिले। राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थक की गला रेतकर हत्या करने की घटना की खगौल के सभी सियासी दलों ने कड़ी निंदा की है। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। जिस तरह से राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई और बाद में हत्यारों ने सोशल मीडिया पर आकर इस पूरी घटना का वीडियो पोस्ट किया, आर एस एस कार्यकर्ताओं का भी कहना है कि जैसे किया है उसके साथ भी वैसा ही किया जाए। उन्हें बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाने की मांग की जा रही है। यह मांग बजरंग दल के द्वारा की गई है। बीच चौराहे पर फांसी दी जाए, ताकि धर्म के आड़ में कोई दुबारा ऐसी हरकत ना कर पाए। वही विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के नेताओं ने कहा कि उदयपुर की दरिंदगी से मन व्यथित है। धार्मिक कट्टरपंथ किसी भी समुदाय को ना सिर्फ अंधा बनाता है बल्कि उनके सोचने समझने की शक्ति छीन लेता है और एक कट्टरपंथ दूसरे कट्टरपंथ को पोषित करता है। दरिंदो को तुरंत सजा मिले।
इस कार्यक्रम में जिला मंत्री किरण कुमार सिन्हा, जिला सह मंत्री मुकेश कुमार, जिला सह संयोजक मंत्री विवेक कुमार, जिला प्रमुख विशाल कुमार, चंदन एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here