सब टीवी के धारावाहिक ‘बीचवाले बापू देख रहा है’ से मुझे अच्छी पहचान मिल रही है- कंचन अरोडा

0
27
राजू बोहरा,नई दिल्ली,
www.tewaronline.com
यूं तो आज के दौर में छोटे पर्दे हर समय ही अलग-अलग चैनल्स पर अनेक कॉमेडी डेली धारावाहिक चलते रहते है लेकिन दर्शको में पॉपुलर कोई-कोई शो ही ही पाते है। इस समय भी ऐसे ही कई लोकप्रिय डेली धारावाहिक प्रसारित हो रहे है जिनमे से एक है सोमवार से शुक्रवार प्राइम में रात 10 बजे प्रसारित हो रहा लोकप्रिय’पारिवारी कॉमेडी धारावाहिक ”बीचवाले बापू देख रहा है’ जिसमे बॉलीवुड के कई जानेमाने कई फिल्म व कलाकार दिलचस्प किरदारों को निभा रहे है जिनमे एक नाम शामिल है टीवी की जानीमानी टीवी अभिनेत्री कंचन अरोड़ा का. छोटे पर्दे के टीवी दर्शको के लिए इस अदाकारा का नाम किसी खास परिचय का मोहताज नहीं है।  वो अब तक अनेक चर्चित धारावाहिको में काम किया है।
हाल में एक खास बातचीत में उन्होंने बताया की इन दिनों प्रसारित हो रहे सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ”बीचवाले बापू देख रहा है” से मुझे अच्छी पहचान मिल रही है।  इस शो में मैं मिसेज गुप्ता का दिलचस्प किरदार निभा रही हूँ जो काफी अच्छा है। अभिनेत्री कंचन इससे पहले पहले कलर्स चैनल के ‘चंद्रकांता एन्ड टीवी के बढ्डो’ बहू, सोनी टीवी के ‘क्राइम पेट्रोल’ ज़ी टीवी के ‘फियर फाइल्स’ और लाइफ ओके के ‘सावधान इंडिया जैसे नामचीन शोज भी अलग अलग किरदार निभा चुकी है।
टीवी धारावाहिको के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मो, कई म्यूजिक एलबम्स और काफी सारी एड फिल्मो में भी काम किया है। हर तरह की भूमिकाये निभाने में दिलचस्पी रखने वाली यह अभिनेत्री इस समय सब टीवी के इस डेली शो  ‘बीचवाले बापू देख रहा है’ की शूटिंग में पूरी तरह बीजी है।
नए साल 2019 में उनके नए संकल्प के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा की नए साल में मेरा नया संकल्प यही है की में बतौर अदाकारा अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट में काम करू और उनमे अलग- अलग तरह की अच्छी भूमिकाये निभाकर दर्शको का मनोरंजन करू और घर घर में अपनी पुख्ता पहचान बनाऊँ।  धारावाहिको, फिल्मो और एलबम्स के अलावा कंचन अरोड़ा ने कुछ थियेटर नाटको में भी अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here