सिंगर मॉडल एंजेल राय की अभिनय की दुनिया मे शानदार दस्तक,सारेगामा म्यूजिक कंपनी से लांच हुआ पहला वीडियो सांग

0
39

रिपोर्ट राजू बोहरा

तेजी से पॉपुलर होती उभरती नवोदित सिंगर-मॉडल एंजेल राय का पहला सांग वीडियो जब छाए मेरा जादू मुम्बई में धूमधाम से लांच हुआ। साढ़े चार मिनट के इस वीडियो को लांच किया है सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने। एंजेल के इस पहले सांग वीडियो में ना सिर्फ उनकी मधुर आवाज है बल्कि खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माये गए इस गाने में एंजेल राय ने अपनी हसीन हाव भाव का बखूबी परिचय दिया है। मात्र 16 साल की एंजेल को अभिनय विरासत में मिली है , उनकी माँ रीटा राय खुद एक अभिनेत्री है। यही वजह है कि एंजेल ने कम उम्र से गीत-संगीत गाने और अभिनय की तालीम लेनी शुरू कर दी थी ।
गाने की लॉन्चिंग के अवसर पर अपनी वाक्पटुता से उन्होंने लोगो को इस बात का एहसास दिला दिया कि जल्द ही वह पर्दे पर एक सनसनी बन कर उभरने वाली है। स्ट्रिंग मीडिया द्वारा निर्मित इस सांग वीडियो के निर्माण में सहयोग किया है झांझरिया प्रोडक्शन, पी.पी,एजुकेशन को ऑपरेटिव सोसायटी और ट्र ड्रीम्स ने जबकि वीडियो सांग को डायरेक्ट किया है अभिषेक अंकुर ने जबकि म्यूजिक अरेंज किया है गौतम चक्रवर्ती ने ।
जब छाए मेरा जादू में एंजेल के साथ विकास कुमार ने अपनी आवाज दी है साथ ही अभिनय भी किया है । लॉंचिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए एंजेल ने बताया कि आशा भोंसले के गाने को नए अंदाज में गाना और उसपर अभिनय करना एक चुनौती भरा काम था लेकिन लोगो के प्रोत्साहन से उन्होंने इसे बखूबी अंजाम दिया ।
मुंबई में लॉंचिंग के अवसर पर श्रवण झांझरिया, शमीम जी , उजाला जी , और सिनेमेटोग्राफर गौरव रॉय भी मौजूद थे। अपने पहले म्यूजिक वीडियो सांग को लेकर सिंगर-मॉडल एंजेल राय बेहद उत्साहित दिखी क्योकि उनके इस वीडियो सांग को सारेगामा जैसी बड़ी म्यूजिक कंपनी ने जो लांच किया है। किसी भी नए कलाकार ये लिए ये वाकई ख़ुशी की बात होती है की अगर उसे किसी बड़ी कम्पनी से लांच मिलता है तो , इसी लिए सिंगर मॉडल एंजेल राय को उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है की सारेगामा म्यूजिक कंपनी से लांच हुआ पहला वीडियो सांग संगीत प्रेमियों को जरुर पसंद आयेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here