अभिनेत्री निकिता दत्ता ने प्रशंसकों को दिवाली पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं

0
1

एक्सक्लूसिव तस्वीरें मैं दीवाली मानते हुए लगी बेहद खूबसूरत।

आखिर दिवाली आ ही गई। और हम रोशनी के इस अद्भुत त्योहार पर उत्साह के साथ इसका स्वागत कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे हैं। हमारे सेलेब्स ने पहले ही छुट्टियों की भावना को गले लगा लिया है, अपने घरों में उत्सव की तस्वीरें साझा कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।, हर जगह खुशी का माहोल है।

अभिनेत्री निकिता दत्ता ने भी प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उसने कहा, “मेरी पसंदीदा त्योहार दिवाली है क्योंकि उस दौरान माहौल बहुत उत्साहित और आनंदमय होता है। मैं हमेशा एक-दूसरे के घरों में जाने के लिए उत्सुक रहती हूं, मिठाई बनाने से लेकर जगह को सजाने तक। इस दिवाली, आइए खुशाल मए बनाए। छोटे व्यवसायों में भी खरीदारी करें और सबकी दिवाली खुशाल बनाए। उन तीन से चार दिनों के दौरान, हम जहां कहीं भी प्यार और प्रकाश फैला सकते हैं, उतना फैलाएं यही कहना चाहूंगी”।

काम की बात करे तो, निकिता जल्द ही बॉस्को मार्टिस द्वारा निर्देशित म्यूजिकल फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है, फिल्म में आदित्य सील और निकिता दत्ता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here