झलक दिखला जा में बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं शिल्पा शिंदे

0
4

झलक दिखला जा सीजन 10 के सेट पर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को शायद ही कभी देखा जाता है और इसका कारण वास्तव में आपको शिल्पा शिंदे से और प्रभावित कर देगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ बातचीत करने की आसान पहुंच प्रदान की है। इस संस्कृति ने यह भी सुनिश्चित किया है कि मीडिया उनके प्रशंसकों से जुड़ने का एक सेतु माध्यम बन जाए। झलक दिखला जा का सीजन 10 पूरी तरह से चल रहा है और हर प्रतियोगी हर एपिसोड में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ वहां मौजूद है।
शिल्पा शिंदे, जो इस शो का हिस्सा हैं, वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और प्रत्येक प्रदर्शन के पीछे बहुत प्रयास कर रही हैं। जो प्रशंसक उनका अनुसरण कर रहे थे, उन्हें इस बात की थोड़ी चिंता थी कि वह कम पैप हो रही हैं और ज्यादा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। हमने सीधे कलाकार तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई लेकिन एक करीबी सूत्र ने हमें इसका कारण बताया। इसमें कहा गया, ‘शिल्पा मैम आपको वैनिटी पर नहीं मिलेंगी। इस वजह से भी वह बहुत कम पैप्ड होती है। जबकि कुछ प्रशंसकों ने इसे संबोधित किया है, हम इसके पीछे का कारण जानते हैं।’

सूत्र आगे कहते हैं, ‘शिल्पा मैम अपने मेकअप रूम में काफी कंफर्टेबल हैं। उन्हें वैनिटी वैन में रहना पसंद नहीं है। वह अपनी टीम और अन्य लोगों के साथ रहने में विश्वास करती है जिनसे वह बातचीत कर सकती है और उनकी आसान पहुंच हो सकती है। पपराज़ी को आमतौर पर वैनिटी के पास देखा जाता है लेकिन दुर्भाग्य से जैसा कि कहा गया है कि आप शिल्पा मैम को उनकी वैनिटी में नहीं पाएंगे। ‘
खैर, यह वास्तव में शिल्पा शिंदे का एक अलग और प्यारा इशारा है क्योंकि वह एक कलाकार के जीवन को अपने घमंड से जीना नै जानती । अपनी कला के प्रति उनका ध्यान और उनके प्रशंसकों के लिए प्यार ने उन्हें हमेशा उद्योग में सबसे जमीन से जुड़े कलाकार के रूप में जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here