देहरादून में बालीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स के द्वारा आयोजित ऑडिशन में देशभर से प्रतिभागी ने हिस्सा लिया, प्रतिभागियों की मांग पर 3 दिसम्बर 2023 को फिर होगे ऑडिशन

0
13

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता,नई दिल्ली

उत्तराखंड देहरादून। गत सप्ताह ”बालीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स” की ओर से उत्तराखंड देहरादून में 19 नवम्बर रविवार 2023 को माॅडलिंग, डान्सिंग व एक्टिंग के लिए ऑडिशन का एक बड़ा आयोजन किया गया। इस ऑडिशन में उत्तराखंड के साथ साथ देश भर से 100 से ज्यादा कलाकारों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान कलाकारों ने अपनी विविधापूर्ण प्रतिभा का शानदार प्रर्दशन किया। ऑडिशन में जज की भूमिका मिसेज इण्डिया मानशी शर्मा व निर्माता-निर्देशक और अभिनेता जुल्फिकार टाइगर ने निभाई।
ऑडिशन ने बारे में जानकारी देते हुए कार्यक्रम के आयोजक गुरचरण लाल स़डाना एवम निर्माता-निर्देशक और अभिनेता जुल्फिकार टाइगर ने बताया कि ऑडिशन में बेस्ट पर्सनालिटी अचीवर अवार्ड व मिस्टर एंड मिस आईकानिक फ्यूचर कन्टेस्ट के सीजन 2 के लिए देश भर से आए कलाकारों ने अपनी प्रतिभा दिखाई।
बेस्ट पर्सनालिटी अचीवर अवार्ड व मिस्टर एंड मिस आईकानिक फ्यूचर कन्टेस्ट के लिए माॅडलिंग, डान्सिंग व एक्टिंग के लिए ऑडिशन लिए गए। जज की भूमिका निभा रहे जल्फिकार टाइगर ने बताया कि इस ऑडिशन के कई राउंड होंगे जिसमें से फाइनलिस्ट का चुनाव किया जाएगा। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के साथ साथ देशभर से ऑडिशन में भाग लेने प्रतिभागी आए। उन्होंने कहा कि ऑडिशन के दौरान एक से एक प्रतिभा उभरकर सामने आई।
उन्होंने बताया कि बेस्ट पर्सनालिटी अचीवर अवार्ड व मिस्टर एंड मिस आईकानिक फ्यूचर कन्टेस्ट का ग्रैन्ड फिनाले 16 दिसंबर 2023 को देहरादून में ही किया जाएगा जिसमें मशहूर फिल्म स्टार ‘आशिकी’ फेम राहुल राय मुख्य बॉलीवुड सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से प्रतिभा सामने आती है और लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलता हैं। खास बात यह है की प्रतिभागियों की मांग पर 3 दिसम्बर 2023 को फिर होगे ऑडिशन होंगे जो ”बालीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स” के द्वारा ही आयोजित किया जायेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here