प्रमोद प्रेमी यादव और सचिन यादव की फिल्म ‘लव ने बना दी जोड़ी’ की शूटिंग संपन्न

0
3

भोजपुरी के मशहूर सिंगर – एक्टर प्रमोद प्रेमी ने अपनी फिल्म ‘लव ने बना दी जोड़ी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पूरी हुई और अब दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पूरी हो गयी । रामा इंटरटेनमेंट वर्ल्ड फिल्म कंपनी के निर्माता विजय नाथ विश्वकर्मा हैं, और फिल्म के निर्देशक स्टाइलिश निर्देशक सचिन यादव हैं। यह फिल्म एक पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसकी कहानी शशि कुमार पांडेय ने लिखी है।

फिल्म के सेट पर प्रमोद प्रेमी ने बताया कि फिल्म ‘lलव ने बना दी जोड़ी’ भोजपुरी समाज के लोगों को राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों जैसा फ़ील देने वाली है। इस फिल्म में मनोरंजन की सारी खूबियाँ हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए फिल्मों के कहानी ज्यादा मायने रखती है। फिल्म ‘लव ने बना दी जोड़ी’ की कहानी मुझे बेहद पसंद आई थी और इसमें मेरा किरदार भी अब तक की सभी फिल्मों से अलग है। उन्होंने कहा कि सचिन यादव के साथ अभी मेरा पूरा फोकस फिल्म की शूटिंग पर है।

प्रमोद ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा आज अपनी समृद्धि के शिखर की ओर अग्रसर है। हम आज ओटीटी के दौर में आ गए हैं, लेकिन अभी भी थियेटर जैसा आनंद कहीं नहीं है। इसलिए फिल्में सिनेमा हाल में देखना लोगों की पसंद है और फिल्में उसी को ध्यान में रख कर बन रही हैं। तो मैं आग्रह करूंगा कि आप हमारी फिल्म को सिनेमा घरों में अपने परिवार – दोस्तों के साथ जाकर देखें। दर्शकों का प्रोत्साहन हम कलाकारों के लिए प्रेरणा होती है।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘लव ने बना दी जोड़ी’ का निर्माण रामा इंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बन रही है। फिल्म में प्रमोद प्रेमी के साथ मनीषा यादव, रोहित सिंह, अयाज़ खान, गिरीश शर्मा, नीरज यादव, रजनीश पाठक, विद्या सिंह और मनोज द्विवेदी हैं। फिल्म में खूबसूरत संगीत सजान मिश्रा का है। गीत शेखर मधुर का है। डीओपी डी के शर्मा व प्रदीप शर्मा हैं। एक्शन मुकेश राठौड़, नृत्य संजय कोर्वे व संतोष सर्वदर्शी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here