भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन 21 जनवरी को

0
3

मुंबई 28 2022 नवंबर मुंबई 27 2022 नवंबर भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे पुराने, सबसे प्रतिष्ठित एवं सबसे विश्वसनीय जूरी बेस्ट अवार्ड समारोह “भोजपुरी फिल्म अवार्ड” के 17th संस्करण का आयोजन 21 Jan 2023 को मुंबई में किया जायेगा। इस संस्करण में 2019-2020 और 2021 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों को सम्मिलित किया जायेगा।

“भोजपुरी फिल्म के आर्टिस्ट्स और टेक्नीशियन को सम्मानित करने का सिलसिला 2005 से शुरू हुआ था, Covid -19 महामारी के चलते बाधित न होते हुए धारा प्रवाह चलता रहे इसी वजह से हमने यह निर्णय लिया है” ऐसा कहा भोजपुर फिल्म अवार्ड्स के फाउंडर प्रेसिडेंट श्री विनोद गुप्ता जी ने..
हर साल की तरह इस साल भी लगभग 26 Categories में ट्रॉफियां दी जाएँगी. समारोह में अपनी फिल्म को सबमिट करने की आखिरी तिथि 21 दिसंबर 2022 है. एंट्री फॉर्म भोजपुरी फिल्म अवार्ड कमिटी के मलाड स्थित दफ्तर से प्राप्त किये जा सकते हैं.
तीन घंटे चलने वाले समारोह में भोजपुरी सितारों द्वारा पेश किये जानेवाले 6-7 पर्फॉर्मन्सेस रखे जायेंगें। अवार्ड समारोह के निर्देशन की ज़िम्मेदारी अरशद अशफ़ाक़ खान को सौंपी गयी है.17th भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स से जुडी दीगर सूचना और विवरण आनेवाले दिनों में साँझा की जाएंगीं। भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया की यह भोजपुरी फिल्म जगत का पहला अवार्ड शो है जो निष्पक्ष रूप से सभी को अवार्ड दिया जाता है। इस अवार्ड शो में बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों के तमाम सितारे स्टेज पर आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here