राष्ट्रीय मानव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम योगेश शेट्टी ने हैदराबाद में आन्ध्र प्रदेश स्टेट के युवा प्रेसिडेन्ट प्रिसनी गणेश को मनोनयन पत्र प्रदान किया

0
8

राजू बोहरा / विशेष संवाददाता, नई दिल्ली 

हैदराबाद: राष्ट्रीय मानव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एम योगेश शेट्टी ने हैदराबाद में आन्ध्र प्रदेश स्टेट के युवा प्रेसिडेन्ट “प्रिसनी गणेश ” को मनोनयन पत्र प्रदान किया। इस अवसर पर पत्रकारों के पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारत में बढ़ती बेरोजगारी , विदेश जाता देश का प्रतिभावान युवा , शिक्षा के आधुनिकीकरण के नाम पर शिक्षा संस्थानों की लूट से परेशान आम नागरिक अब यह सवाल उठाने लगा है सत्ता में बैठे लोग कब हम आमजन की व्यथा सुनेंगे! ऐसे में देश की जनता के बीच राष्ट्रीय मानव पार्टी देश से ” बेरोजगारी हटाओ, युवा बचाओ ” योजना के तहत ऐसी योजना पर कार्य कर रही है जिससे भारत का हर परिवार आत्म निर्भर होकर देश की मुख्यधारा में शामिल होगा!
इस अवसर पर तेलंगाना के स्टेट प्रेसिडेंट श्री पॉल सत्यानाधन डेविड ने नवनियुक्त आन्ध्र प्रदेश के युवा प्रेसिडेंट को बधाई देते हुए आन्ध्र प्रदेश में युवा पीढ़ी के बीच पार्टी का विस्तार कर संगठन को नई दिशा देंगे! इस अवसर पर राष्ट्रीय मानव पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, श्री निजामुद्दीन, आन्ध्र प्रदेश के जनरल सेक्रेटरी श्री रवि कुमार, तेलंगाना स्टेट वाईस प्रेजिडेंट के वी गीता कुमारी तथा स्टेट सेक्रेटरी तेलंगाना, के अनुराधा भी मुख्य रूप से उपस्थित रही!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here