सस्पेंस-थ्रिलर और हॉरर मनोरंजन से भरपूर होगी शॉर्ट फिल्म ”एक भयानक जंगल’

0
116

राजू बोहरा / वरिष्ठ फ़िल्म पत्रकार

भारतीय दर्शको को सस्पेंस-थ्रिलर एवं हॉरर फिल्मे और धारावाहिक हमेशा ही मनोरंजन की दृष्टि से खूब लुभाती रही है और साथ ही निर्माता-निर्देशकों एवं लेखकों का यह हमेशा पसंदीदा विषय रहा है। यही वजह है की आज के इस आधुनिक दौर में भी सस्पेंस थ्रिलर और हॉरर फिल्मो, धारावाहिको, वेब सीरीज व शॉर्ट फिल्मो का निर्माण लगातार हो रहा है।

कुछ इसी तरह के दिलचस्प सस्पेंस-थ्रिलर एवं हॉरर विषय पर बनी एक शॉर्ट फिल्म है ”एक भयानक जंगल” जिसकी कहानी सत्य घटनाओ से प्रेरित है। ”पायल फिल्म एंटरटेनमेंट” के बैनर तले बनी इस सस्पेंस-थ्रिलर व हॉरर शॉर्ट फिल्म के निर्देशक और कैमरामैन रवि कुमार है तथा लेखक यश मलिक है। ”पायल फिल्म एंटरटेनमेंट” की इस फिल्म ”एक भयानक जंगल” मुख्य कास्ट में जिन कलाकारो ने अभिनय किया है उनमे अशोक कुमार, नेहा सूर्यवंशी, बबली गौतम, ईश्वर सिंह, धनेश गुप्ता, राहुल कश्यप, शकील खान, और जीतेंद्र कुमार मुख्य रूप से शामिल है।

यह सस्पेंस-थ्रिलर एवं हॉरर शॉर्ट फिल्म ”एक भयानक जंगल” जल्द ही इसी इसी महीने 25 नवंबर 2023 को ‘पायल फिल्म एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक और कैमरामैन रवि कुमार ने बताया की फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here