सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में सम्मलित होंगे देहरादून में होने वाले ‘मिस्टर एंड मिस आई कॉनिक फ्यूचर कॉन्टेस्ट सीजन 2’ में फिल्म अभिनेता राहुल रॉय

0
5

(राजू बोहरा/ वरिष्ठ फ़िल्म पत्रकार)

देहरादून। बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स की ओर से एक मॉडलिंग एवं डांस कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है जिसके ऑडिशन 19 नवंबर को होना तय किया गया है। जानकारी देते हुए आयोजक गुरचरण लाल सदाना एवं जुल्फिकार टाइगर ने बताया कि बेस्ट पर्सनैलिटी अचीवर अवार्ड एवं मिस्टर एंड मिस आईकॉनिक फ्यूचर कॉन्टैक्ट सीजन 2 का आयोजन बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स की ओर से किया जा रहा है,इस दौरान एक डांस कॉन्टैक्ट भी कराया जाएगा। इसके लिए ऑडिशन आयोजित किए गए हैं ऑडिशन 19 नवंबर को बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्स चूनाभट्टा अधोईवाला रायपुर रोड पर होंगे। ऑडिशन फ्री है,जिसका ग्रैंड फिनाले 16 दिसंबर को होना निश्चित है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रैंड फिनाले के लिए आशिकी फिल्म से राहुल रॉय जी का आना भी निश्चित किया गया है।

गुरचरण लाल चढ़ाना एवं जुल्फिकार टाइगर ने कहा कि उत्तराखंड में टैलेंट की कमी नहीं है लेकिन यहां पर युवाओं को सही प्लेटफॉर्म नहीं मिलता जिस वजह से वह गुमराह होकर अपना भविष्य खतरे में डाल रहे हैं । ऐसे में उनको एक सही प्लेटफॉर्म देना बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्स ने अपना उद्देश्य बना लिया है। यहां पर न सिर्फ उनको एक सही प्लेटफॉर्म दिया जाएगा वही उनको बॉलीवुड कि फिल्मो & शॉर्ट फिल्म डाक्यूमेंट्री फिल्म आदि में चांस भी दिलाया जाएगा। इस तरह के उनके कई प्रोजेक्ट्स चल रहे हैं जिसमें वे लोकल टैलेंट को प्रमोट करने का काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here