अन्नपूर्णा भवन पटना में सैकड़ों जरूरतमंदो बीच कम्बल वितरण

0
2

पटना.आज अन्नपूर्णा भवन, कुर्जी पटना में भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा एवं भाजपा राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के सौजन्य से सैकड़ो जरूरतमंदों लोगों के बीच कम्बल वितरित किया ।

उक्त अवसर पर श्री सिन्हा के जनसंपर्क अधिकारी सतीश राजू ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी भीषण ठण्ड के देखते हुए मेरे अभिभावक एवं गरीबों के मसीहा पूर्व सांसद राज्यसभा आर. के. सिन्हा जी एवं उनके सुपुत्र राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा जी के सौजन्य से पूरे बिहार में कम्बल वितरण पखवारा चलाया जा रहा है | उसी के तहत आज उनके पटना आवास पर सैकड़ों गरीब महिलाओं एवं पुरूषों के बीच कम्बल वितरण किया गया |

उन्होंने बताया कि करीब पांच सौ लोगों के बीच आज कम्बल का वितरण किया गया और आगे भी ऐसे पुण्य के कार्य होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद आरके सिन्हा और भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के नेतृत्व में लगातार राजधानी पटना समेत राज्य के कोने कोने में कम्बल वितरण का कार्यक्रम अनवरत जारी है। कम्बल प्राप्त करने वाले गरीबों,असहायों,वृद्धजनों, महिलाओं और जरूरतमंद लोगों ने पूर्व सांसद आरके सिन्हा और भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा की खूब तारीफ की और उनका जयजयकार किया।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से अभिषेक सिंह, संजय राय, रणबीर कुमार, धर्मेन्द्र यादव, मुकेश पासवान, राजीव रंजन यादव, आनंद मिश्रा, इन्द्रजीत कुमार, रामप्रवेश प्रसाद, विकाश सिंह, अर्जुन प्रसाद, अनिल कुमार सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here