अभिनेता एवं एंकर राजेश पंडित भाजपा में हुए शामिल, लोकसभा सांसद एवं भाजपा दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई

0
68

राजू बोहरा,नई दिल्ली / तेवरऑनलाइन डॉटकॉम

नई दिल्ली, जानेमाने फिल्म-टीवी अभिनेता एवं एंकर राजेश पंडित किसी विशेष परिचय के मोहताज नहीं है, उन्होंने अभिनय और एंकरिंग के क्षेत्र से लेकर सामाजिक क्षेत्र तक में अपनी अलग पहचान बनाई है।  निःस्वार्थ भाव से सामाजिक सरोकारों से जुड़े जानेमाने फिल्म-टीवी अभिनेता एवं एंकर राजेश पंडित अब देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में शामिल शामिल हो गये है। उनको भाजपा दिल्ली की प्रदेश इकाई ने सदस्यता दिला कर उनका अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। श्री पंडित के इस कदम का स्वागत समाज सेवियों के साथ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों ने किया है।

स्वतंत्रता दिवस की 73 वीं जयंती के अवसर पर भाई बहन के अगाध प्रेम में सराबोर आजादी की बेला पर भाजपा दिल्ली अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने राजेश पंडित को पार्टी की सदस्यता दिलाई, इसके बाद श्री तिवारी ने श्री पंडित को अंगवस्त्र पहना कर स्वागत भी किया। साथ ही प्रसिद्ध समाजसेवी मनमोहन शर्मा को भी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। सदस्य्ता के बाद श्री पंडित ने भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री तिवारी का आभार व्यक्त करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि राष्ट्र का उत्थान भाजपा के साथ ही सम्भव है, मोदी जी की अगुवाई में भारत को विश्वगुरु बनने से कोई नही रोक सकता। भाजपा का हर निर्णय देशहित व जनहित में होता है। सबका साथ सबका विकास के नारे पर चल रही सरकार हर वर्ग के विकास के लिए प्रयासरत है।

उन्होंने पार्टी की प्रतिबद्धता का संकल्प दोहराते हुए कहा कि भाजपा के अनुशासित सिपाही के रूप में पार्टी को जमीनी स्तर पर और अधिक मजबूत करने के साथ साथ संगठन के वरिष्ठजनों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास वो  करेंगे। इस अवसर पर ‘’डालीवूड फ़िल्म एसोसिएशन’’ के जनरल सेक्रेटरी श्री संजय शर्मा, जुनैद खान, राजेश सांगवान, केदार चौधरी, अर्नव, चंदन मेहता, जितेंन आर्गेन्ट, हरीश, सहित सैकङो की संख्या में रंगकर्मियों व कलाकारों की उन्हें बधाई दी और उन्हें फुलमाला पहनकर उनका जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here