मलाड मस्ती में रितेश,जेनेलिया देशमुख,वरुण शर्मा, गणेश आचार्य, विधायक असलम शेख ने मचाया धमाल

0
1

 

मलाड मस्ती २०२२ इवेंट मलाड वेस्ट के इनऑर्बिट मॉल के पास आयोजित किया गया जहाँ रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, वरुण शर्मा, फैसल शेख(फैजु ) और गणेश आचार्य जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए। इस आयोजन के पीछे का विचार यह है कि लोगों को घर पर अपने मोबाइल पर चीजों को देखने के बजाय कैसे मोबाइल छोड़कर बाहर निकलना चाहिए और दोस्तों से मिलना चाहिए, नई चीजें देखना चाहिए और आनंद लेना चाहिए। यह आयोजन लोगों को अपने घरों के बाहर एक अच्छा वीकेंड बिताने और आनंद लेने का अवसर देता है।

मलाड मस्ती सिर्फ एक मनोरंजन कार्यक्रम नहीं है बल्कि मनोरंजन और परिवारों को जोड़ने और जागरूकता लाने का एक माध्यम है।

विधायक असलम शेख ने कहा कि इस साल के आयोजन का मुख्य उद्देश्य और संदेश बाल शोषण के बारे में जागरूकता फैलाना है । यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को जागरूक किया जाए और बच्चों को समाज में बुरी ताकतों से बचाया जाए।

मलाड मस्ती का यह पाँचवा साल है और इसे गोल्ड मेडल स्विचेज़ ने अपना पूरा सपोर्ट दिया है। रितेश और जेनेलिया देशमुख ने अपनी मराठी फिल्म वेड का प्रोमो लोगों को दिखाया और उनके साथ सेल्फ़ी खींची। बाद में वरुण शर्मा ने लोगों को अपनी फ़िल्म का डायलॉग सुनाया। गणेश आचार्य ने कई गानों पर डांस किया और लोगों को अपनी आनेवाली फ़िल्म के बारे बताया। फ़िल्म और टीवी एक्टर फैजु शेख ने लोगों से खूब बात की. सभी ने विधायक असलम शेख के इस मलाड मस्ती के आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं। इस इवेंट में ५,००० से ज़्यादा लोग आये सुबह सुबह । ये इवेंट हर रविवार को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here