निर्माता-निर्देशक व अभिनेता प्रवीण कर्दम का नया सॉन्ग ‘चाँद सा मुखड़ा’ दर्शको में हुआ वायरल, कुछ ही दिनो में लोखो लोगो ने देख डाला

0
6

 (राजू बोहरा नई दिल्ली) निर्माता-निर्देशक और अभिनेता प्रवीण कर्दम का नाम और चेहरा आज दर्शको के लिए किसी खास परिचय का मेहताज नहीं है बल्कि इन दिनों उनके सितारे तेजी से बुलंद हो रहे है। कई चर्चित शॉर्ट फिल्मो, म्यूजिक वीडियोज, वेब सीरीज में अपनी अदाकारी से वाहवाही बटौर चुके निर्माता-निर्देशक और अभिनेता प्रवीण कर्दम का कल ही एक नया वीडियो डीजे, पार्टी, लव सॉन्ग ”चाँद सा मुखड़ा” यूट्यूब कर्दम फिल्म्स पर रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही दर्शको में वायरल हो गया है।
कुछ ही दिनो मेंही प्रवीण कर्दम के इस नए वीडियो सॉन्ग को कर्दम फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर लाखो लोगो ने देख लिया है। इस नए वीडियो सॉन्ग ”चाँद सा मुखड़ा” में अभिनेता प्रवीण कर्दम और एक्ट्रेस नेहा चौधरी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। इस सॉन्ग का निर्माण “कर्दम फिल्म्स” के बैनर तले खुद अभिनेता प्रवीण कर्दम ने किया है। इस नए सॉन्ग के गायक प्रवीण मातोंडकर, संगीतकार जेआर और प्रोडक्शन मैनेजर शक्ति देव है। इस सॉन्ग के वीडियो की शूटिंग हाल ही में दिल्ली की लोकेशन पर की गई है।
गौरतलब है की हाल फ़िलहाल में अभिनेता प्रवीण कर्दम की बतौर अभिनेता एक के बाद एक पांच शॉर्ट “मिशन जय हिंद”, ”द ग्रेट मास्टर माईड’, “मोहब्बत एक जुनून”, “अजनबी-एक फाइटर” और ”धर्म और इंसानियत” काफी चर्चित रही है जिनका लेखन के साथ साथ निर्माण भी उन्होंने ही किया था। जल्द ही इस जोड़ी अभिनेता प्रवीण कर्दम और एक्ट्रेस नेहा चौधरी का एक और नया लव सॉन्ग ”प्यार में छोरी फस गई” भी रिलीज होने जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here