इंटरनेशनल डांस डे के अवसर पर नृत्यांशी कला सोसाइटी द्वारा शानदार डांस कॉम्पिटिशन का सफल आयोजन

0
59
राजू बोहरा, नयी दिल्ली/तेवरऑनलाइन डॉटकॉम
कला संस्कृति बचायो अभियान के अंतर्गत की है जो  कला के बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं संस्था मंच प्रदान कर प्रतिभा की खोज कर रही है। कार्यक्रम में सरकारी स्कूलों को बढ़ावा देते हुए के बच्चों को निशुल्क एंट्री दी गई। जिसमें 3वर्ष की आयु से लेकर 30 वर्ष तक के प्रतियोगी ने भाग लिया चयनित प्रतिभागी को 6साल की चाहत सोनी को  नृत्य श्री की उपाधि से तथा दूसरे नम्बर पर हर्षित कुलश्रेष्ठ ,तीसरे पर दिव्यांशी हाड़ा,  चौथे पर शालू सोनी को नवाजा गया।
जिससे आने वाली  भावी पीढ़ी समाज व राष्ट्र के लिए अपनी सेवा दे सके। संस्था आपने उदेश्य पूरा करने के लिए विगत 10 वर्ष से इसी  क्षेत्र में कार्य कर रही है कार्यक्रम में कथक कलाकार मॉस्टर चित्रांशु श्रीवास्तव के नृत्य की विशेष प्रस्तुति रही  तथा योग विश्व रिकॉर्ड, राष्ट्रीय रिकॉर्ड, जिमनास्टिक, एकरो डांस परफॉर्मेंस मास्टर मनीष कोठारी , चाइल्ड आर्टिस्ट मास्टर यश राजस्थानी अपनी  प्रतिभा के  हुनर से दूसरे बच्चों के लिए प्रेरणा देने के लिए अपनी कला का प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता।
कार्यकर्म को होस्ट राखी शुकला ने किया  विशिष्ट अतिथि राजन सरदार , अम्बालिका शास्त्री, रिंकू गुजर, डॉ राकेश केदावत , पूनम खंगरोत, मेनका गुप्ता ,अनिता, मीतू माथुर अरबाज़ खान , आभा,महेश सक्सेना नीतू कंवर रहें। संस्था अध्यक्ष बृजकिशोर ,सचिव प्रीति श्रीवास्तव जी ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए  सभी को धन्यवाद दिया तथा इंटरनेशनल डांस डे की बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here