एक म्यूज़िकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है ‘‘एक मैं एक तुम’’

0
31

राजू बोहरा, नई दिल्ली

विशाल इंटरटेनमेंट कारपोरेशन के बैनर तले बनी निर्माता-निर्देशक दीपक बैगानी की फिल्म ‘‘एक मैं एक तुम’’ अगले माह दिसंबर में प्रदर्शित होने जा रही है। नयी व पुरानी स्टार कास्ट को लेकर बनी ‘‘एक मैं एक तुम’’ कालेज लाइफ पर आधारित एक म्यूज़िकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो रहस्य,  सस्पेंस, कामेडी और रोमांस से भरपूर है। फिल्म की कहानी त्रिकोण प्रेम पर आधारित है। इसकी लीड कास्ट में राहुल राज, चाहत खन्ना और किरण भाटिया हैं जबकि सपोर्टिंग कास्ट में विश्वजीत प्रधान, विवेक शौक, राणा जंगबहादुर, किशोरी शहाणे, प्रिया आर्य और रवि गोसाई हैं। राहुल राज और किरण भाटिया की यह पहली फिल्म है जबकि चाहत खन्ना कई चर्चित धारावाहिकों और इरफान खान व जूही चावला के साथ कामेडी फिल्म ‘‘साढ़े सात फेरे’’ कर चुकी हैं।

फिल्म में मोनालिसा का एक हाॅट आइटम सांग भी है जो मशहूर कोरियोग्राफर गणेश अचार्य के निर्देशन में फिल्माया गया है। फिल्म के लेखक अमित खान हैं जो कई फिल्में तथा 80 उपन्यास लिख चुके हैं। ‘‘एक मैं एक तुम’’ के गीतों को रवि चोपड़ा ने लिखा है जिन्हें बाली ब्रह्मभट्ट और रईस भारती के संगीत निर्देशन में उदित नारायण, श्रेया घोषाल, कैलाश खेर, जसपिन्दर नरूला, बाली ब्रह्मभट्ट, महालक्ष्मी और सोनू कक्कड़ ने गाया है। कमलेश पांडे फिल्म के डाॅयलाग राईटर है। निर्माता-निर्देशक दीपक बैगानी के अनुसार ‘‘एक मैं एक तुम’’ युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है, इसमें वह सभी चीजें हैं जो आज का यूथ देखना चाहता है जैसे- रहस्य, रोमांच, सस्पेंस, रोमांस, कामेडी खूबसूरत लोकेशन, अच्छा गीत-संगीत आदि।

Previous articleविसर्जन के बाद आराध्य देवी-देवताओं की दुर्गति क्यों ?
Next articleCheques Validity reduced to 3 months : RBI
सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here