दर्शको का मनोरंजन कराने के साथ-साथ जरुरत मंद लोगो के लिए सामाजिक कार्य करने का संकल्प भी लिया है-राजेश पंडित

0
26
राजू बोहरा,नई दिल्ली,
जानेमाने फिल्म-टीवी अभिनेता,एंकर एवं आरजे राजेश पंडित का नाम दर्शको के किसी खास परिचय के मोहताज नहीं है, वह लम्बे समय से ग्लैमर वल्र्ड की दुनिया में न सिर्फ नियमित कार्य कर रहे है बल्कि दर्शको में एक अभिनेता, एक आरजे और एक एंकर के रूप में अपनी सफल पहचान भी बना चुके है, अगर उन्हें सैलिबिटी एंकर कहा जाये तो शायद कुछ गलत नहीं होगा।
एक खास बातचीत में उन्होंने नए साल 2019 के अपने नए संकल्प के बारे में बताया की इस साल मैंने अपने एनजीओ’’सहयोग एक प्रयास’’ के जरिये में कमजोर तबके के लोगो के लिए सामाजिक कार्य करुगा, मेरा मनना है की मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है और हम सबको मानवता के लिए जरुर कार्य करना चाहिए,।
दर्शको को बता दे की राजेश पंडित इस वर्ष साउथ की कई बड़ी फिल्मो में भी दमदार किरदारों में अभिनय करते नज़र आयेगे। नए साल में मेरा नया संकल्प यही है की में बतौर अभिनेता अच्छे-अच्छे प्रोजेक्ट और बतौर एंकर अच्छे अच्छे शो करू और दर्शको का मनोरंजन करू और अपने काम से लोगो के दिलो में अपनी पुख्ता पहचान बनाऊँ।
मेरा दूसरा सबसे बड़ा इस साल का संकल्प यही में दर्शको का मनोरंजन कराने के साथ-साथ जरुरत मंद लोगो के लिए सामाजिक कार्य भी जमकर करू और उनके चेहरे पर कुछ पल ही सही ख़ुशी लाऊं। मेरा मानना है की हर बड़े या छोटे कलाकार को सामाजिक कार्य में जरूर कुछ न कुछ अपना योगदान देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here