निर्माता निर्देशक राज सिंह बिष्ट के बेटे की शादी में वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी

0
66

राजू बोहरा / तेवरऑनलाइन डॉटकॉम

मुंबई: फिल्म और धारावाहिक के जानेमाने निर्माता-निर्देशक राज सिंह बिष्ट की बेटे कुणाल सिंह बिष्ट की शादी हाल ही में मुंबई में संपन्न हुई जिसमें महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी भी वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए शादी में शामिल हुए। निर्माता-निर्देशक राज सिंह बिष्ट के पुत्र की शादी में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी के अलावा बॉलीवुड के कई नामी-गिरामी सितारों ने भी शिरकत की, जिन्मे मशहूर फिल्म अभिनेता सुदेश बेरी भी मुख्य रूप से शामिल थे। राज सिंह बिष्ट मूलरुप से देवभूमि उत्तराखंड के रहने वाले हैं और बतौर निर्माता निदेशक लंबे समय से मुंबई में काम कर रहे हैं।

निर्माता-निर्देशक राज सिंह बिष्ट ने बताया कि उनके पुत्र की शादी 7 दिसंबर को मुंबई में थी जिसमें वर-वधु को आशीर्वाद देने राजपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी भी आए। कोरोना महामारी के चलते ज्यादा लोगों को शादी में शामिल होने के लिए नहीं बुलाया गया था, नहीं तो इंडस्ट्री के काफी लोग शिरकत करते हैं। लेकिन हमने कोरोना के नियमों का पालन करते हुए हमने ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया था। मैं माननीय राज्यपाल जी का आभारी हूं की वह मेरे बेटे कुणाल और बहु रुतुजा को आशीर्वाद देने के लिए इस कोरोना काल में भी आए जिसके लिए मैं उनका दिल से आभार और धन्यवाद व्यक्त करता हूं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here