फिल्मो में हर तरह की अच्छी भूमिकाये करना चाहती हूँ-हिमानी पाठक

0
18

रिपोर्ट राजू बोहरा,

फिल्मो, टीवी सीरियलों और मॉडलिंग का ग्लैमर उन युवा कलाकारो को मुंबई खीच ले जाता है जहा सफल होने का सपना लेकर पहुचने वालो में से बहुत कम ही ऐसे कलाकार होते है जो बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के यहाँ सफल होकर दुनिया को यह बताते है कि उनकी चाह ने अपनी राह खोज ली है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली फिल्म,टीवी एक्ट्रेस व मॉडल हिमानी पाठक भी एक ऐसी ही कलाकार है जिसने गैर फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद मुंबई की फिल्मी दुनिया में अपना अच्छा मुकाम बनाया है।

ऐड फिल्मो, टीवी शो, शॉर्ट फिल्मो में काम कर चुकी हिमानी पाठक अब कई बड़े फिल्मो के प्रोजेक्टों में काम कर रही है, हालाकि हिमानी को मुंबई गये हुये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन फिर भी उसने ग्लैमर क्षेत्र में अच्छा खासा काम प्राप्त कर लिया है। तेजी से उभरती यह अदाकारा इन दिनों अपनी एक सोशल शॉर्ट फिल्म ‘अनोखी’ को लेकर चर्चा में है जिसमे उसकी मुख्य भूमिका है और ये काफी युनिक टोपिक को लेकर बनाई गयी है।

एक खास बातचीत में हिमानी ने बताया की ‘अनोखी’ गंभीर सब्जेक्ट पर बनी एक सोशल शॉर्ट फिल्म है जो महिला सशक्तिकरण पर जोर देती है। इसमें मेरी हेमू नामक लड़की की मुख्य भूमिका है और स्पोटिंग कास्ट में अंजलि गुप्ता, हीर पटेल और रूद्र कौशिश है। ‘अनोखी’ का निर्माण ‘कपूर फिल्म मेकर्स एंड ‘’रेखा टेलीफिल्म्स’ के बैनर तले सयुक्त रूप से निर्देशक महेश कपूर और अभिनेता रूद्र कोशिश ने किया है जबकि डायरेक्ट किया है महेश कपूर ने।

अभिनेत्री हिमानी पाठक ने आगे बताया फिल्म ‘अनोखी’ में मेरी भूमिका काफी चैलेंजिंग  है। यह फिल्म हाल ही में बीकानेर में आयोजित हुये तीसरे ‘सेण्ड ड्यून इंटरनेशनल शार्ट फिल्म फेस्टिवल’ में दिखाई जा चुकी है और इंडियन शार्ट फिल्म्स कैटेगरी की टॉप फाइव फिल्मो में शामिल रही है।  हमारी यह फिल्म जल्द ही और कई फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जाएगी।  इस फिल्म के अलावा हिमानी की बतौर हीरोइन पहली मराठी फिल्म तुझया साठी काही (तेरे शिवा) कम्पलीट है और जल्दी रिलीज होने जा रही है जिसमे उनके साथ मराठी फिल्मो के कई चर्चित कलाकार नजर आयेगे,

इसके अलावा हिमानी ने हिन्दी की दो फिल्मे भी बतौर नायिका साईन की है जिनकी शूटिंग निकट भविष्य में जल्दी  शुरू होने वाली है। अभिनय के क्षेत्र में किस तरह आना हुआ पूछने पर हिमानी पाठक ने बताया की मुझे एक्टिंग और मॉडलिंग का शोक बचपन से ही रहा है इस लिए में गैर फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद अपना लक आजमाने मुंबई आ गई और मॉडलिंग के रास्ते होते हुये एक्टिंग में पहुच गयी, मुझे खुशी इस बात ही है की मैंने काम समय में ही अच्छा काम यहाँ हासिल कर लिया है, भविष्य में फिल्मो हो या बड़े टीवी शो हो सब में हर तरह की अच्छी चैलेंजिंग भूमिकाये निभाना चाहती हूँ, खास तौर से ऐसे किरदार निभाना चाहती हूँ जिन्हें लोग लम्बे समय तक याद रखे।

फिलहाल हिमानी अपनी शॉर्ट फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है क्योकि उन्हें इस फिल्म में काफी सशक्त भूमिका निभाने का मौका मिला है जो इतने कम समय के कैरियर में कम ही लडकियों को निभाने का मौका मिलता है। आगे वह बॉलीवुड के सभी तरह के जेेनर की फिल्मे बनाने वाले बड़े निर्देशकों के साथ कम करना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here