मुंगेर में आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिहादी मानसिकता का पुतला फूंका

0
113

राजस्थान के उदयपुर में जिहादी के द्वारा कन्हैया लाल की की गई हत्या के बाद मुंगेर में विहिप ने किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

लालमोहन महाराज, मुंगेर
राजस्थान के उदयपुर में जिहादी मानसिकता वाले लोगों के द्वारा कन्हैया लाल की गई निर्मम हत्या को लेकर आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुंगेर स्थित राजीव गांधी चौक पर जिहादी मानसिकता का पुतला दहन किया। भगत सिंह चौक मुंगेर से भगवा वस्त्र धारण किए हुए सैकड़ों की संख्या में भगवा झंडे लेकर प्रदर्शनकारियों ने हिंदू की हत्या करना बंद करो, कन्हैया लाल अमर रहे ,लव जिहाद बंद करो सहित जिहादियों के विरूद्ध कई अन्य विरोधी नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया ।विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री प्राणनाथ भारत ने पत्रकारों को कहा कि राजस्थान के उदयपुर में जिहादी के द्वारा हुई कन्हैया लाल की हत्या से मुंगेर के विश्व हिंदू परिषद ,हिन्दू समाज व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है।
उन्होनें कहा कि कन्हैया लाल की हत्या करने के बाद इस्लामिक जिहादी हत्यारों ने धमकी भरा वीडियो जारी कर देश की संप्रभुता को चुनौती दी है। कन्हैया लाल की हत्या जिहाद है।यह भारतीय संविधान और देश की कानून व्यवस्था के लिए चुनौती भी है। संपूर्ण हिंदू समाज विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल भारत सरकार से तवरित न्याय की मांग करती है। पुतला दहन कार्यक्रम में बजरंग दल के जिला संयोजक आशीष कुमार, वासुदेव विश्व हिंदू परिषद के विभाग गौ रक्षा प्रमुख सौरभ कुमार, विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक सन्नी कुमार, आदित्य, हिमांशु सहित अन्य लोगों ने अहम भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here