एक कामयाब बॉलीवुड एक्ट्रेस व सिंगर बनना ही मेरा लक्ष्य है – सुजाता गोयल

मुझे एक्टिंग और सिंगिंग का शौक बचपन से ही रहा है इसी लिए मैने बचपन में ही यह तय कर लिया था की मै एक दिन में एक्टिंग और सिंगिंग के क्षेत्र में अपना प्रोफेशनल कैरियर बनाऊंगी और दर्शको का अपनी अभिनय और गायन प्रतिभा से भरपूर मनोरंजन कराऊंगी। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है की गौर फ़िल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद ईश्वर के आशीर्वाद और परिवार वालो के स्पोट से मुझे एक्टिंग और सिंगिंग का मेरा बचपन का यह सपना पुरा करने का मौका मिला। यह कहना है उभरती एक्ट्रेस व सिंगर सुजाता गोयल का।  दिल्ली के एक्टिंग व मॉडलिंग जगत की दुनिया में सुजाता गोयल का नाम का नया नहीं है, वह बतौर अभिनेत्री व मॉडल के तौर पर दिल्ली में पिछले आठ से ना सिर्फ नियमित एक्टिंग और मॉडलिंग में लगातार सक्रिय बल्कि एक्टिंग और मॉडलिंग में अच्छा खासा काम कर चुकी है और आगे भी कर रही है।

”तेवर ऑनलाइन डॉट कॉम” से एक खास बातचीत में अभिनेत्री सुजाता गोयल ने बताया की अब तक वो ”हिन्दी”, ”भोजपुरी”, ”पंजाबी” ”हरियाणी” म्यूजिक वीडियो ”एलबम्स” कॉमर्शियल ऐड फिल्म्स, ”प्रिंट ऐड” डेकुमेंट्री फिल्म्स, कई एपिसोडिक टीवी सीरियल्स के अलावा ”जागो ग्राहक” की एक सोशल ऐड फिल्म के साथ-साथ एक हरियाणवी फिल्म ” बिन तेरे बेचैन” ‘और एक भोजपुरी फिल्म ”अर्जी सुनो हमार छठी मैया” भी काम किया है। दोनों फिल्मो में सुजाता गोयल अलग-अलग तरह के विविधापूर्ण कैरेक्टर्स में नजर आएगी। ”अर्जी सुनो हमार छठी मैया” में तो उन्होंने दो एक नहीं बल्कि वो दो अलग-अलग तरह की  भूमिकाये निभायी है। सुजाता के अनुसार दोनों ही फिल्मो उसके किरदार काफी दमदार और चैलेंजिंग है। इन फिल्मो के अलावा सुजाता गोयल द्वारा अभिनीत चर्चित एलबम्स  हिन्दी एलबम ”तेरे जाने के बाद तुम बहुत याद आये”, ”नसीहत पार्ट-2 और टी सीरीज से आयी भोजपुरी एलबम ”हम न जाइब ससुराल” जैसे एलबम मुख्य रूप से शामिल है।
एक्टिंग और मॉडलिंग साथ साथ सुजाता गोयल को सिंगिंग का भी बेहद शौक है इसलिए उसका सपना एक कामयाब बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक सफल गायिका बनना है। सुजाता का मानना है की एक अच्छा सिंगर बनने के लिए रेगुलर रियाज करना जरुरी है इस लिए वो हर रोज ढेड से दो घंटे का नियमित सगीत-संगीत और गाने का रियाज करती है।

स्मिता पाटिल, हेमा मालिनी, माधुरी दीक्षित, तब्बू करीना कपूर व रानी मुखर्जी जैसी चर्चित अभिनेत्रियों को अपना आदर्श मैंने वाली सुजाता गोयल फिल्मे हो या धारावाहिक दोनों ही जगह काम करना चाहती है और हर तरह की भूमिकाये निभाना चाहती है और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी अलग एव सफल पहचान बनना चाहती है। हालांकि सुजाता गोयल की पहली प्राथमिकता टीवी धारावाहिक नहीं बल्कि बॉलीवुड की हिन्दी फिल्मे है वो बतौर एक्ट्रेस काम करना  चाहती है ।
किस तरह की फिल्मे या धारावाहिक करना चाहती है पूछने पर सुजाता गोयल ने कहा की मैं वैसे तो हर तरह की फिल्मे या धारावाहिक करना चाहती हूँ पर मेरा सपना महिला सशक्तिकरण वाली महिला प्रधान फिल्मे या धारावाहिक में काम करना   है। मिलनसार व हसमुख स्वभाव की सुजाता गोयल सोशल कार्यो में भी लगातार सक्रिय रहती है। उनको हर तरह की अच्छी हिन्दी फिल्मे देखने का शौक है।  सुजाता गोयल की पसंदीदा फिल्मो में ”चक दे इंडिया”, ”लगान”, ”ब्लैक”, ”थ्री इडियट”, शामिल है। अब तक मिली अपनी सफल का श्रेय सुजाता गोयल अपने परिवार के लोगो को देती है जिन्होंने हमेशा सुजाता को आगे बढ़ाने में अपना भरपूर सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here