मैं मुम्बई ग्लोबल ब्यूटी कान्टेस्ट को जीतकर काफी खुश हूँ– नन्दिनी सिंह राजपूत

0
33
रिपोर्ट राजू बोहरा, नईदिल्ली,
www.tewaronline.com

विगत दिनों पाच दिसम्बर को मुंबई के सहारा इन्टरनेशनल होटल में आयोजित ब्यूटी कान्टटेस्ट प्रतियोगिता में जिस सुन्दरी के मस्तक पर विजेता का ताज पहनाया गया, उस शख्सियत का नाम नन्दिनी सिंह राजपूत है। यहीं उस सुन्दरता की प्रतिमूर्ति तारिका से हमारी जो बातचीत हुई, उसका ब्यौरा यहाँ प्रस्तुत है-

नन्दिनी सिंह सबसे पहले आप हमारे पाठकों को अपने बारे बताये और इस फील्ड में आपकी शुरुआत कब और कैसे हुई?

मैं मुलतः दिल्ली की रहने वाली हूँ और डान्सिंग, माडलिंग और एक्टिंग में शुरु से ही मेरी रुचि रही है। मैने अबतक मि. दिल्ली, मि. यू.पी., मि. उत्तराखण्ड और मि. बरेली बनने का गौरव प्राप्त किया है। यह सब मेरे माता-पिता और ईश्वर की कृपा से हुआ और इसके लिए मैं अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करना चाहूँगी। इसके साथ ही आईकान 2018 में भी विजयी होने का अवसर मिला। और लक्मे फैशन वीक भी किया। माडलिंग प्रतियोगिताओं में अक्सर मुझे जज के रूप में आमन्त्रित किया जाता है।

माडलिंग और एक्टिंग के प्रति अपने रुझान के बारे में बतायें?

मेरी शुरुआत ईशिका धारावाहिक से हुई है और मुम्बई में कई धारावाहिकों और फिल्मों में काम करने का अनेको प्रस्ताव मुझे मिले हैं। किन्तु मैं अपनी हर कदम सोच-समझ कर उठाना चाहती हूँ। मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हूँ। मुझे मेरी एक्टिंग के लिए लोग याद करें। तभी जीवन की सार्थकता है।आप जीवनसाथी के रूप में किस तरह के आदमी को पसन्द करेगीं?

मेरी पसन्द के हिसाब से जो शख्स अच्छे दिल वाला हो और सबको सम्मान देना जाने, वही मेरी पसन्द होगा, लेकिन इसके लिए मेरे हिसाब से सही समय नहीं है। अभी तो मुझे अपने कैरियल के बारे में सोचना है और अपनी पहचान बनाने का सपना है।

आपके पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म स्टार कौन कौन है ?

माधुरी दीक्षित और सलमान खान मेरे पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म स्टार है, इन दोनों स्टार की विशेषता यह हैं कि इन्होंने एक्शन और इमोशन दोनों ही तरह की फिल्मों में अपनी कामयाबी दिखाई है। इनके अलावा मेरे पसंदीदा स्टार महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल है, भविष्य में मेरा सपना बच्चन साहब के साथ स्क्रीन शेयर करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here