अयोध्या में ‘विवाह 3’ के सेट पर मना युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का जन्मदिन

0
9

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार व चर्चित फिल्म विवाह सीरीज के नायक सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू का जन्मदिन फिल्म विवाह 3 के सेट पर धूमधाम से मनाया। इस फिल्म की शूटिंग बीते माह 14 नवंबर से भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में चल रही है, जहां चिंटू का जन्मदिन फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल द्वारा मनाया गया। इस मौके पर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, निर्माता निशांत उज्ज्वल, सह निर्माता सुशांत उज्ज्वल, निर्देशक रजनीश मिश्रा, सह कलाकार रोहित सिंह मटरू, मनोज द्विवेदी, सृष्टि, महंत बृज मोहन दास,पी आर ओ रंजन सिन्हा आदि शामिल हुए और उनके जन्मदिन को यादगार बनाया।

फिल्म ‘विवाह 3’ का निर्माण भव्यता के साथ अयोध्या में किया जा रहा है। इस फिल्म में चिंटू के साथ इस बार आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। विवाह के पहले दो पार्ट को जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर सराहना मिली और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई उसके बाद इसके तीसरे पार्ट से दर्शकों की उम्मीद काफी बढ़ गई है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल पहले ही दावा कर चुके हैं कि ‘विवाह 3’पहले के दोनों पार्ट से अलग और नई कहानी को लेकर बनाई जा रही है। इस बार इस फिल्म की कमान चर्चित निर्देशक संगीतकार रजनीश मिश्रा के हाथों में है जिन का योगदान भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर को नई दिशा दिखाने में काफी अहम रहा है। ‘विवाह 3’दर्शकों की उम्मीद से कहीं ज्यादा मनोरंजक या फिल्म होने वाली है। बस थोड़ा इंतजार करें फिल्म की शूटिंग जल्द पूरी हो जायेगी, उसके बाद यह सिनेमाघरों में पैनइंडिया 2023 में रिलीज होगी।

फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन बनाने के बाद प्रदीप पांडे चिंटू ने खुशी का इजहार किया और कहा कि यह अवसर मेरे लिए बेहद खास रहा, जब मैं एक बेहतरीन फिल्म कर रहा हूं और उसके सेट पर मेरा जन्मदिन इस कदर यादगार बनाया गया। इसके लिए मैं अपने को स्टार फिल्म के निर्माता निर्देशक और पूरी कास्ट एंड क्रु का आभारी हूं कि उन्होंने मेरा जन्मदिन बेहद खास बना दिया। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि ‘विवाह 3’ मेरे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है, क्योंकि इस सीरीज की पहली दो फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई और अब उनकी उम्मीद इस तीसरे भाग से यकीनन और ज्यादा होंगी। इसलिए हमारी फिल्म की पूरी टीम इंक्लूडिंग मैं खुद काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि जब हमारे फिल्म सिनेमाघरों में आए, तब सभी इसे खूब एंजॉय करें। यही कोशिश है। मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि ‘विवाह 3’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

गौरतलब है कि फिल्म विवाह 3 का निर्माण रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ आम्रपाली दुबे, अवधेश मिश्रा, मनोज द्विवेदी, विद्या सिंह, निशा सिंह, सृष्टि पाठक, रोहित सिंह, मटरू, राम सुजान सिंह और संजुक्ता राय फिल्म की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जबकि संजय पांडे अतिथि भूमिका में फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म मैं एक्शन मल्लेश कैमरामैन माही और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here