मॉडलिंग के साथ साथ अभिनय में भी अपनी सफल पहचान बनाना चाहते है-खुशील यादव

0
16
राजू बोहरा
www.tewaronline.com
कहते है की प्रतिभा किसी उम्र मोहताज नहीं होती, इस कहावत को वर्तमान दौर में अलग अलग क्षेत्र में जैसे मॉडलिंग, एक्टिंग, सिंगिंग और डांसिंग में तमाम बाल कलाकार इस प्रसिद्ध कहावत को बखूबी अपनी प्रतिभा से सही साबित कर है। खासतौर से ग्लैमर वर्ल्ड के फील्ड में बच्चो यानी बाल कलाकारों के टैलेंट का आज के दौर में बोलबाला है। खास बात यह है की ये अधिकांश बाल कलाकार अपनी प्रतिभा से जहा एक ओर लोगो का भरपूर मनोरंजन कर रहे है वही दूसरी ओर ये अपनी पढ़ाई को भी साथ साथ कर रहे है। ये दोहरी मेहनत जो हम बड़ो के लिए भी मिसाल है।
ऐसे ही बाल कलाकारों में एक नाम खुशील यादव का भी शामिल है। दस वर्षीय खुशील यादव पिछले कई वर्ष से मॉडलिंग, डांसिंग, और एक्टिंग में सक्रिय है और अब तक कई मॉडलिंग और डाँसिंग प्रतियोगिताओ में न सिर्फ हिस्सा ले चुका है बल्कि उन्हें जीत कर अपनी प्रतिभा का बखूबी लोहा भी मनवा चुका है। मूलरूप से दिल्ली का रहने वाला यह बाल कलाकार गौर फिल्मी बैकग्रॉउंड से है और पांच साल की अल्प आयु में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और साथ ही डांस भी सीखना शुरू कर दिया था। खुशील की सच्ची लगन और शौक को देखते हुये उसके परिवार ने उसे भरपूर सहयोग किया।
गौरतलब है की खुशील यादव ने अब तक आयोजित कई नेशनल व राज्य स्तरीय मॉडलिंग,डांसिंग और एक्टिंग प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया जिसमें से उन्होने अधिकतर प्रतियोगिताओं को जीता या रनरअप रहकर अनगिनत अवार्ड हासिल किये  है।  जिनमे नटराजन ,शंकुतला, टोटली ड्रीम्स, रोमिता, मिताक्षरा, डेजी, जस्ट मुस्कान फांऊंडेशन आदि प्रमुख है। खुशील यादव ने नेशनल स्तर पर 2017 मे हुए मिस्टर इंडिया जूनियर प्रतियोगिता में सेकंड पोजीशन हासिल करके उपलब्धि प्राप्त की और 2018 में खुशील यादव देश का प्रतिनिधित्व करने इंटरनेशनल लेवल पर जायेगे।
खुशील यादव को नेशनल लेवल पर आयोजित विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजो को दिये जाने वाले पुरस्कार समारोह में देश की जानी मानी हस्तियो के द्वारा महानगर ग्लोबल एचीवर्स अवार्ड सम्मानित किया चुका है। उसका कहना वो उसका कहना है की वो मॉडलिंग के साथ-साथ अभिनय में भी सफल पहचान बनाना चाहता है जिसके लिए वो थिएटर वर्कशॉप करके अपनी अभिनय प्रतिभा को निखार रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here