युवाओ को यह शॉर्ट फिल्म ‘’एक लड़की ऐसी भी’’मनोरंजन के साथ-साथ संदेश भी देती है

0
87

राजू बोहरा / तेवरऑनलाइन डॉटकॉम, नई दिल्ली

आज के कंपीटिशन के इस आधुनिक दौर में दर्शको के लिए मनोरंजन के साधन काफी बढ़ गये है। सबसे पहले मनोरंजन के लिए केवल दूरदर्शन होता था, उसके बाद प्राइवेट चैनल आये और जब वक्त ने और अधिक रफ़्तार पकड़ी तो ओटीटी, यूटूब जैसे प्लेटफाम और कई अन्य माध्यम आ गये, जिसका लोगो को भरपूर फायदा हो रहा है। आजकल फिल्मो और धारावाहिकों के साथ-साथ अब वेब सीरिज और शॉर्ट फिल्मो का चलन भी काफी चल गया है इसलिए अब लोगो को वेरायटी वाले कार्यक्रम देखने को खूब मिल रहे है।

”चाहर फिल्म प्रोडक्शन” के बैनर तले एक शॉर्ट फिल्म ‘’एक लड़की ऐसी भी’’का निर्माण भी हाल ही में किया गया है जिसके निर्माता-निर्देशक नरेन्द्र चाहर है। यह शार्ट फिल्म ‘’एक लड़की ऐसी भी’’ जहा एक ओर लोगो का मनोरंजन करती है वही दूसरी ओर आज के आधुनिक दौर के युवाओ कई महत्वपूर्ण संदेश भी देती है।

साथ ही नशे से दूर रहने का भो मेसीज देती है। इस शार्ट फिल्म में शीर्षक भूमिका अभिनेत्री निशी खटाना ने, उसके प्रेमी राहुल की भूमिका अभिनेता जसमेर मोर, पिता की भूमिका अजय पहलवान, दूसरे प्रेमी की भूमिका अमित कुमार ने निभाई है। यू तो इस शॉर्ट में सभी कलाकार ने अच्छा अभिनय किया है लेकिंन धौखा खाए प्रेमी राहुल की भूमिका में अभिनेता जसमेर मोर ने काफी अच्छा काम किया है।

प्रेम-प्रसग पर बनी इस शॉर्ट फिल्म को आप निर्माता-निर्देशक नरेन्द्र चाहर के ऑफिशियल यूटूब चैनल ‘’चाहर फिल्म्स’’ पर देख सकते है। निर्माता-निर्देशक नरेन्द्र चाहर ने बताया की इस शॉर्ट फिल्म का एक और अगला पार्ट भी आगे बनाने की योजना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here