संजय दत्त के करीबी मित्र राहुल मित्रा ने दी ट्वीटर पर जन्मदिन की बधाई संदेश

0
64

राजू बोहरा नई / तेवरनलाइन डॉटकॉम

आज बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का 61 वां जन्मदिन है। और उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में सुपरहिट फ़िल्म ‘केजीएफ’ के सीक्वल का पोस्टर जारी हो गया है। वहीं फ़िल्म निर्माता राहुल मित्रा ने भी अपने ट्वीटर अकॉउंट पर संजू को जन्मदिन की बधाई संदेश भेजा है। फ़िल्म निर्माता राहुल मित्रा की फ़िल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी तभी से दोनों में गहरी मित्रता हो गई है। पिछले चार बरस से दिल्ली के राहुल अपने घनिष्ट मित्र संजू के जन्मदिन पर मुम्बई पहुंचकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते थे। लेकिन इस बार कोरोना महामारी की वजह से वह संजू से नहीं मिल पाने के कारण दुखी हैं। राहुल की नई फिल्म संजय दत्त अभिनीत ‘तोरबाज़’ शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता राहुल मित्रा सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘कोई दिखावा नहीं, तहे दिल से। 4 साल की दोस्ती, भाईचारे की ज़िन्दगी! सुना था कि हमेशा एक ही बिरादरी के लोगों के बीच ऊहापोह की भावना नहीं देखी जाती है लेकिन हमारे बंधन ने इस धारणा को खारिज कर दिया है। आपका जीवन हमेशा स्वस्थ और आनंद से भरे रहे। जन्मदिन मुबारक हो संजू।

हाल ही में एक बड़ी ओटीटी कंपनी नेटफ्लिक्स ने संजय दत्त की अगली फिल्म ‘तोरबाज़’ का इस साल के अंत में एक्सक्लूसिव प्रीमियर की घोषणा की है जिसके निर्माता राजू चड्ढा और राहुल मित्रा हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन गिरीश मलिक ने किया है।