अली फज़ल 2023 की शुरुआत अनुराग बसु की मेट्रो इन डिनो की शूटिंग के साथ करेंगे

0
1

2023 अभी शुरू भी नहीं हुआ और अली फज़ल का शेड्यूल पहले से ही पैक किया हुआ लगता है। जनवरी 2023 के अंत में अली 2023 की शुरुआत अनुराग बसु की लाइफ इन ए मेट्रो 2 की शूटिंग के साथ करेंगे, जिसका टाइटल मेट्रो इन डिनो अब है। फिल्म एक एंथोलॉजी है जिसमें चार प्यार भरी और दिल को छू लेने वाली कहानियां हैं। कहने की जरूरत नहीं है, अली इनमें से एक कहानी में प्रमुख पात्रों में से एक की भूमिका निभाएंगे।

सूत्रों में से एक का कहना है, “अनुराग लंबे समय से सीक्वल बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन महामारी के दौरान पहले लॉकडाउन के दौरान उन्हें यह विचार आया। उन्होंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया और साथ ही साथ कास्टिंग के लिए उनकी तलाश शुरू हुई। यह फिल्म के किसी एक पड़ाव में एक दूसरे से जुड़ने वाली 4 भाग की फिल्म होगी। अनुराग दा ने लूडो में 4 अलग-अलग कहानियों को एक निश्चित पॉइंट पर एक साथ लाकर एक उल्लेखनीय काम किया है। लाइफ इन ए मेट्रो 2 में समान स्वाद होगा लेकिन एक अलग शैली में फिल्माया जाएगा।

लाइफ इन अ मेट्रो का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था। इसमें धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, शाइनी आहूजा, इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, कंगना रनौत और शरमन जोशी जैसे कलाकारों की टुकड़ी मुख्य भूमिका में थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here