इन्फोटेन

इमरान हसनी के निर्देशन में बनी हाई  टाइड का ट्रेलर लॉन्च

अभिनेता-निर्देशक इमरान हसनी और निर्माता प्रशांत सिंह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हाई टाइड का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें विशेष मेहमानों, अभिनेत्री मेघा जोशी और कॉस्ट्यूम डिजाइनर ज़ेबिना हसनी की उपस्थिति में थी। साथ ही फिल्म की पूरी कास्ट भी मौजूद थी।

बॉलीवुड फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ में इरफान खान के साथ और डी डे में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुके अभिनेता इमरान हसनी ने अब अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। वे डायरेक्टर भी बन चुके हैं। इमरान हसनी की आने वाली फिल्म हाई टाइड के ट्रेलर का आज मुंबई के ए.जे.स्टूडियो में अनावरण किया गया।

हाई टाइड के निर्माता प्रशांत सिंह ने फिल्म के कलाकारों के साथ मीडिया को संबोधित किया जिसमें इमरान हसनी भी शामिल हैं जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है, और इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है। यह एक ऐसे व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है जो एक ऐसी चुनौतीपूर्ण स्थिति में फंस जाता है जहां अपने जीवन को जीवित रखने के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। हर गुजरते पल के साथ जिंदगी और मौत के बीच की दूरी कम होती जा रही है।

फिल्म में इमरान हसनी के अलावा दधी आर पांडे, तरुना सिंह, सुधाकर मणि, मेघा जोशी, अदनान हसनी, अमित सिन्हा और नवी रौतेला ने भी अहम भूमिका निभाई है।

“हाई टाइड एक अलग सिनेमा है, एक सर्वाइवल ड्रामा है जिसे इमरान हसनी ने अच्छी तरह से निर्देशित किया है,” फिल्म के निर्माता प्रशांत सिंह ने खुलासा किया, जो इस सस्पेंस थ्रिलर फ्लिक के संगीतकार भी हैं। फिल्म में एक थीम गीत “ऐ आसमान वाले” है जो शकील आज़मी द्वारा लिखा गया है और कृष्णा बेउरा द्वारा गाया गया है, जो उस व्यक्ति की असहायता को दर्शाता है जो जीवन में समस्याओं और कठिनाइयों के साथ, मानवता के निर्माण पर सवाल उठा रहा है।

अभिनेता-निर्देशक इमरान हसनी ने कहा, “इस फिल्म की अवधारणा काफी अलग है और यह किसी के जीवन में उच्च ज्वार की कहानी है जिसे बाद में इस फिल्म के साथ चित्रित किया गया है,” आगे कहते हैं, “चूंकि हमारी फिल्म सस्पेंस शैली की है , एक थ्रिलर सिनेमा, मैं कहानी का खुलासा नहीं कर सकता लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह एक आकर्षक फिल्म है।”

हाई टाइड की शूटिंग उत्तर प्रदेश के फूलपुर, प्रयागराज, प्रतापपुर और मिर्जापुर में हुई है। कॉस्ट्यूम डिजाइनर ज़ेबिना हसनी ने उल्लेख किया, “मुझे बताया गया था कि इस फिल्म के लिए वेशभूषा डिजाइन करना काफी चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि इसका विषय गहरा है। मैंने इस चुनौती का स्वागत किया और आप देख सकते हैं कि इमरान हसनी का चरित्र और उनका लुक भी काफी अलग और यथार्थवादी है। ।”

प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित और इमरान हसनी द्वारा निर्देशित हाई टाइड इस महीने के अंत तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

editor

सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button