काजोल ,रेमो डिसूज़ा ,राघव जुयाल विधायक असलम शेख द्वारा आयोजित मलाड मस्ती में शामिल हुए

0
1

मलाड मस्ती २०२२ इवेंट मलाड वेस्ट के इनऑर्बिट मॉल के पास आयोजित किया गया जहाँ काजोल ,विशाल जेठवा , रेमो डिसूज़ा ,राघव जुयाल , ध्वनि भानुशाली ,अली असगर ,चिंकी मिन्की ,मधुर शर्मा ,रिद्धिमा तिवारी ,डॉ अनिल मुरारका और कई सेलेब्स शामिल हुए। इस आयोजन के पीछे का विचार यह है कि लोगों को घर पर अपने मोबाइल पर चीजों को देखने के बजाय कैसे मोबाइल छोड़कर बाहर निकलना चाहिए और दोस्तों से मिलना चाहिए, नई चीजें देखना चाहिए और आनंद लेना चाहिए।

विधायक असलम शेख ने कहा कि इस साल के आयोजन का मुख्य उद्देश्य और संदेश बाल शोषण के बारे में जागरूकता फैलाना है । यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को जागरूक किया जाए और बच्चों को समाज में बुरी ताकतों से बचाया जाए।

मलाड मस्ती का यह पाँचवा साल है और इसे गोल्ड मेडल स्विचेज़ ने अपना पूरा सपोर्ट दिया है।काजोल और विशाल जेठवा ने अपनी फिल्म सलाम वेंकी का प्रमोशन किया । बाद में अली असगर ने लोगों को खूब हसाया और उनके साथ सेल्फी खींची। ध्वनि भानुशाली ने अपने नए गीत को प्रमोट किया और इस कांसेप्ट की सराहना की। रेमो डिसूज़ा और राघव जुयाल ने लोगों से खूब बात की. सभी ने विधायक असलम शेख के इस मलाड मस्ती के आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here