जमालपुर में विद्युत आपूर्ति में व्याप्त अनियमितता को लेकर सीएम व ऊर्जा मंत्री का पुतला फूंका 

0
112

लालमोहन महाराज, मुंगेर .जमालपुर परिषद क्षेत्र में  लगातार विद्युत की अनियमित आपूर्ति को लेकर आम आदमी जहां त्रस्त है वहीं राजनीतिक दल में भी असंतोष गहराता जा रहा है।  मंगलवार को समाजवादी  पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर नारेबाजी कर  मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन किया।  सपा के नगर उपाध्यक्ष डॉ सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता मारवाड़ी धर्मशाला से प्रदर्शन करते हुए जुबली वेल चौक पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव का पुतला दहन कर आक्रोश व्यक्त किया ।इस दौरान सपा कार्यकर्ता विद्युत के अनियमित आपूर्ति में सुधार करो ,मुख्यमंत्री होश में आओ ,ऊर्जा मंत्री मुर्दाबाद , विद्युत विभाग के तीन दवाई -लत्तम जुत्तुम और पिटाई आदि नारे लगाए।  कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी मनोज क्रांति भी मौजूद थे ।
मौके पर मुख्य रूप से मौजूद मनोज क्रांति ने कहा कि नीतीश कुमार विकास के नाम पर बिजली का झुनझुना दिखाकर लोगों को निरंतर भ्रमित करते आ रही है। आम आदमी भयावह गर्मी में बिजली और पेयजल संकट से परेशान है और सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है । जबकि सच्चाई यह है कि विद्युत विभाग सरकार के इशारे पर लगातार आमजनों का शोषण कर रही है ।अगर विभाग नहीं सतर्क हुई तो समाजवादी पार्टी विद्युत कार्यालय में तालाबंदी करेगी ।
वहीं सुधीर गुप्ता ने कहा कि सरकार अघोषित रूप से विद्युत विभाग को वसूली विभाग में तब्दील कर दिया है जो सुविधा के नाम पर बस लूट खसोट कर रही है। अगर विभाग का यही रवैया रहा तो हम सपाई विभाग के इस तानाशाही रवैया का मुंहतोड़ जवाब देंगे ।
वही नगर मिडिया प्रभारी कुमार प्रभाकर ,शशि भूषण कुमार ,राजीव पटवा ,दिनेश साहू आदि नेताओं ने कहा कि विद्युत विभाग की मनमानी से शहर त्रस्त है ।बिल हम देते हैं और बिजली का सुखभोग डीएम एसपी करता है ।अगर स्थिति नहीं सुधरी तो समाजवादी पार्टी इसका जबरदस्त मुखालफत करेगी ।
इस कार्यक्रम में सचिव सत्यजीत पासवान, हिमांशु यादव, सुरेंद्र साहू महेश राम, रवि गुप्ता,  कुणाल यादव निरंजन कुमार निरू ,अजय प्रसाद सदानंद शर्मा ,भोला दास ,रंजीत पटवा आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here