नई उड़िया फिल्म प्रतिषोध का मुहूर्त हुआ

0
8

भुवनेश्वर: ज़ी सार्थक फिल्म्स ने बनाई नई ओडिया फिल्म ‘प्रतिशोध’ का मुहूर्त समारोह ज़ी सार्थक कार्यालय में आयोजित किया गया।

अवसर पर। फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया गया। फिल्म का निर्देशन साईं स्वराज मंगराज उर्फ ​​पुचु करेंगे और क्षीरोद पटनायक इसके निर्माता हैं। लोकप्रिय उड़िया अभिनेत्री एलिना सामंतराय फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म तमाम मुश्किलों के बावजूद एक लड़की की बदले की कहानी है।

 

फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं समनरेश राउत्रे, कुमार त्रिपाठी, बॉबी मिश्रा ने निभाई हैं। ज़ी सार्थक फिल्म्स के एक अधिकारी ने कहा, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

Previous articleलोगो का प्यार ही मेरी सबसे बड़ी फीस है – शिव आर्यन
Next articleनई उड़िया फिल्म ‘डिलीवरी बॉय’ का ऑडियो लॉन्च
सदियों से इंसान बेहतरी की तलाश में आगे बढ़ता जा रहा है, तमाम तंत्रों का निर्माण इस बेहतरी के लिए किया गया है। लेकिन कभी-कभी इंसान के हाथों में केंद्रित तंत्र या तो साध्य बन जाता है या व्यक्तिगत मनोइच्छा की पूर्ति का साधन। आकाशीय लोक और इसके इर्द गिर्द बुनी गई अवधाराणाओं का क्रमश: विकास का उदेश्य इंसान के कारवां को आगे बढ़ाना है। हम ज्ञान और विज्ञान की सभी शाखाओं का इस्तेमाल करते हुये उन कांटों को देखने और चुनने का प्रयास करने जा रहे हैं, जो किसी न किसी रूप में इंसानियत के पग में चुभती रही है...यकीनन कुछ कांटे तो हम निकाल ही लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here