अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने डायमंड मिस एंड मिसेज महाराष्ट्र पेजेंट के सबसे प्रतिष्ठित ग्रैंड फिनाले में शिरकत की

0
4

अमरनाथ, मुंबई

डायडेम मिस एंड मिसेज महाराष्ट्र पेजेंट ने 11 अक्टूबर को शाम 6 बजे सेंट एंड्रयूज ऑडिटोरियम, सेंट डोमिनिक रोड, बांद्रा वेस्ट, मुंबई में अपना ग्रैंड फिनाले आयोजित किया। कार्यक्रम का आयोजन अमीषा चौधरी और शिक्षा समूह द्वारा किया गया था। डायमंड ने ‘मसिक सत्य’ नाम से एक आंदोलन शुरू किया है जो महिलाओं का जश्न मनाता है और मासिक धर्म से संबंधित कलंक को खत्म करने की दिशा में काम करता है।

दिलचस्प बात यह है कि इस कार्यक्रम में अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी और अभिनेता मनमोहन तिवारी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस कार्यक्रम में मौजूद ग्रैंड फिनाले जूरी डॉ. अर्चना चौधरी हैं, जो एक नेत्र सर्जन थीं और उन्होंने शीर्ष 10 मिसेज यूनिवर्स परफेक्शन और मिसेज इंडियाज लिगेसी 2020 में अपना 8वां स्थान बनाया। याशिका ढोले जिन्होंने 2021 में मिसेज महाराष्ट्र जीता। श्रुष्टि बन्नाट्टी ने 2021 में मिस महाराष्ट्र का खिताब जीता था। इस सीजन की विजेता अर्चना अय्यर हैं जिन्होंने मिस महाराष्ट्र का खिताब जीता था और श्रद्धा मोरे ने मिसेज महाराष्ट्र का खिताब जीता था।

अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने कहा, “मिसेज और मिसेज को एक साथ देखना बहुत दुर्लभ है और पहली बार मैं ऐसा देख रही हूं। मैं इसके लिए अमीषा को बधाई देना चाहती हूं और न केवल शहरों से बल्कि महाराष्ट्र के छोटे से शहर से भी लड़कियों को लाने के लिए जो इसमें भाग लिया है जो वास्तव में अद्भुत है।

निर्देशक के बारे में अमीषा चौधरी: अमीषा चौधरी 2017 में मिस यूनाइटेड नेशंस के रूप में ताज पहनने वाली पहली भारतीय हैं। एक दशक तक हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री का हिस्सा रहने के बाद, वह अब एक पूर्ण उद्यमी के रूप में विकसित हुई हैं, जो अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को पहचानती है। साथी महिलाओं को उनकी प्रतिभा का एहसास करने और उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद करें। श्रीमती अमीषा चौधरी डायडेम मिस इंडिया एंड मिसेज इंडिया लिगेसी ब्यूटी पेजेंट की संस्थापक और निदेशक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here