बुद्धा सिंह फिल्म्स के ओटीटी और यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुई चर्चित देश भक्ति शॉर्ट “मिशन जय हिंद”

0
17

(दिल्ली ब्यूरो) एक तरफ देश भक्ति से भरपूर सनी देओल की फिल्म ”गदर 2” ने भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा रखी वही दूसरी ओर कई छोटे निर्माता-निर्देशक भी अपनी शॉर्ट फिल्मो और वेब सीरीज के जरिये दर्शको में मनोरजन के माध्यम से देश भक्ति का ज़ज्बा जगा रहे है। ऐसे ही निर्माता-निर्देशक और अभिनेताओं में एक नाम शामिल है प्रवीण कर्दम, जिनकी एक देश भक्ति से भरपूर चर्चित शॉर्ट “मिशन जय हिंद” 15 अगस्त के मौके पर ”बुद्धा सिंह फिल्म्स के ओटीटी और यूट्यूब चैनल” पर रिलीज़ हुई और दर्शको को खासी पसंद भी आ रही है।

अभिनेता प्रवीण कर्दम ने अपनी इस देश भक्ति से भरपूर शॉर्ट में एक जाबाज देश के लिए मर मिटने वाले पुलिस ऑफिसर हर्ष वर्धन राठौड़ की मुख्य भूमिका भी निभाई है जो लोगो को काफी पसंद आ रही है। फ़िल्म में माफिया किस तरह मासूम लोगो को बेवकुफ बनाकर उन्हें कैसे नशे में ढकेल देते हैं और उन लोगों की मां बेटियों की इज्जत से खेलते हैं जिन्हें एक देश भक्त पुलिस ऑफिसर अंडरकवर हर्ष वर्धन राठौड़ उन लोगों को माफिया से बचाता है यही इसकी मुख्य कहानी है।

“कर्दम फ़िल्म्स” के बैनर तले बानी इस नई फिल्म “मिशन जय हिंद” के लेखक, निर्माता-निर्देशक भी अभिनेता प्रवीण कर्दम ही है। फिल्म में प्रवीण कर्दम के अलावा निहारिका, शक्ति देव, इरशाद राजा, संदीप त्यागी, अजय मुनकिया, अर्जुन देवकर, आरिफ खान, मनमोहन, प्रवीण मातोडकर, संजना, सुदेश हर्षित अनूप आदि स्टार कास्ट शामिल है। फ़िल्म के प्लेबैक प्रवीण मातोडकर म्यूजिक जेआर, कैमरामैन राजू पाल मेकअप अजय मुनकिया आदि है। फिल्म अभिनेता प्रवीण कर्दम ने शानदार अभिनय किया है। देश भक्ति से भरपूर इस शॉर्ट को दर्शक बुद्धा सिंह फिल्म्स के ओटीटी और यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here