मुंगेरवासियों को किफायती दर पर मिलेगी मुंबई की कंपनी से जांच कराने की सुविधा :प्रणव कुमार यादव

0
24

ऑथराइज्ड कलेक्शन सेंटर का मुंगेर विधायक ने किया उद्घाटन

लालमोहन महाराज, मुंगेर
मुंगेर वासियों को मिलेगी किफायती दर पर मुंबई की बहूप्रतिष्ठित जेनरल डायग्नोस्टिक से जांच करने की सुविधा, कम से कम समय में जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाएगी । यह बातें गुरुवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर बड़ी बाजार स्थित डॉक्टर्स डायग्नोस्टिक सेंटर में मुंबई स्थित जेनरल डायग्नोस्टिक के ऑथराइज्ड कलेक्शन सेंटर का उद्घाटन करते हुए मुंगेर के विधायक प्रणव कुमार यादव ने कही। उन्होंने कहा कि मुंगेर में बड़े जांच केंद्र का अभी बहुत अभाव है। यहां के लोगों को विभिन्न प्रकार की बीमारियों की सही जांच के लिए अधिक खर्च करने के साथ – साथ जांच रिपोर्ट के लिए बहुत अधिक समय तक इंतजार करना पड़ता है।अब यहां मुंबई की प्रतिष्ठित जेनरल डायग्नोस्टिक का ऑथराइज्ड कलेक्शन सेंटर खुलने के बाद मुंगेर के लोगों को किफायती दर पर कम से कम समय में जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराया जाएगा । वही इस अवसर पर लैब टेक्नोलॉजिस्ट मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि इसका प्रोसिंग सेंटर पटना में ही है। इस अवसर पर डॉक्टर आर.के. गुप्ता, डॉक्टर श्रवण ठाकुर, डॉक्टर नील केतू, डॉक्टर संजीव कुमार, डॉक्टर बीएन ठाकुर, अधिवक्ता अनिल भूषण, शिक्षक राजेश कुमार यादव, सदर अस्पताल में परिवार नियोजन सलाहकार योगेश कुमार, राजेश कुमार विश्वकर्मा, मुंगेर ऑल इण्डिया मेडिकल लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित थे।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर डिफेंस पर्सन को यहां किसी भी तरह की जांच कराने पर मिलेगी 50 पर्सेंट ऑफ की सुविधा :
डॉक्टर डायग्नोस्टिक के इंचार्ज और लैब टेक्नोलॉजिस्ट मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि गणतंत्र दिवस से अगामी 15 फरवरी 2023 तक यहां किसी भी तरह की जांच करवाने वाले सभी डिफेंस पर्सन को 50 पर्सेंट ऑफ की सुविधा मिलेगी । उन्होंने बताया कि मुंगेर वासियों को किफायती दर पर गुणवत्ता पूर्ण जांच के साथ कम से कम समय में जांच रिपोर्ट मिल सके इसके लिए हमलोग प्रयासरत हैं। यहां पर कई तरह की जांच की प्रोफाइल बनाकर उसके लिए नॉमिनल चार्ज तय किया गया है।
उन्होंने बताया कि यहां थायराइड प्रोफाइल के तहत टी3, टी4 और टीएसएच की जांच के लिए 495 रुपए, अर्थराइटिस प्रोफाइल के।लिए 3000 रुपए, पुरुषों के लिए मास्टर फूल बॉडी चेक अप प्रोफाइल के लिए 1999 रुपए, वूमेन बेसिक प्रोफाइल के तहत जांच कराने पर 1650 रुपए निर्धारित किया गया है। इसके अलावा जय बिहार वेलनेस पैकेज के अंतर्गत सिल्वर पैकेज के तहत 1000, गोल्ड पैकेज के तहत 1600 और प्लेटिनम पैकेज के तहत 2150 रुपए का न्यूनतम दर निर्धारित किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here