केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर है विफल : जयप्रकाश नारायण यादव

0
4

लालमोहन महाराज ,मुंगेर.मुंगेर परिसदन में राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता से कई वादे किए थे ।युवाओं को रोजगार देने ,मंहगाई कम करने, किसानों की आय दुगनी करने, शिक्षा एवँ स्वास्थ्य में सुधार लाने ,काला धन लाने , सबों के बैंक खाते में 15 15 लाख देने, अच्छे दिन लाने ,रुपये के मूल्य को मजबूत करने का वायदा मोदी सरकार ने किया था । लेकिन अपने शासनकाल के 9 वर्षों के दौरान युवाओं का रोजगार छीन लिया।

महंगाई चरम सीमा पर है। देश में अमन एवँ भाईचारे को माहौल को समाप्त कर देश में आरएसएस का एजेंडा लागू करने पर आमादा है।आरक्षण को समाप्त करने का षड़्यंत्र कर रही है ।देश के संविधान एवँ लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है।
देश में इस षड़्यंत्र कारी ,तानाशाही सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होकर 2024 में इस सरकार को उखाड़ फेंकना है । इस तानाशाही सरकार की नींव को उखाड़ फेंकने के लिए बिहार में उनके नेता लालू प्रसाद के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवँ उपमुख्यमंत्री युवा शक्ति के प्रतीक तेजस्वी यादव पूरी तैयारी कर रखी है । जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है । बिहार की महागठबंधन सरकार ने महज 3 महीने में ही लाखों युवाओं को रोजगार देने का काम शुरू कर दिया। जिसका नियुक्ति पत्र मुख्यमंत्री एवँ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के हाथों से वितरण किया जा रहा है। बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए हमारे नेता उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार सजग व प्रयासरत हैं। आदरणीय लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से
मुंगेर को हमने अगर कमिश्नरी नहीं बनाया होता तो, मुंगेर में जो आज एजुकेशन हब बनने जा रहा है वह नहीं होता।आज मुंगेर में जहाँ विश्वविद्यालय बना है वहीं मुंगेर में मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल बनाने के लिए बिहार सरकार से स्वीकृति मिली है ।उससे आने वाले दिनों में मुंगेर और भी विकसित होगा।मुंगेर के हर प्रखंड एवँ जिला मुख्यालय में खेल को बढ़ावा देने के लिए स्टेडियम का निर्माण कराने पर हमारी सरकार प्रयासरत है ।इसके लिए कल हीं युवा विकास एवँ खेल मंत्री जितेंद्र राय से हमारी बात हुई हैं। मुंगेर को पर्यटन के क्षेत्र में भी विकसित करने पर हमारी सरकार कटिबद्ध है।
2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को देश भर से उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा।
बिहार में भी महागठबंधन 40 में 40 सीट पर नीतीश कुमार एवँ तेजस्वी जी के नेतृत्व में क्लीन स्वीप करेगी।

इस अवसर राजद के जिलाध्यक्ष देवकीनंदन सिंह, वरीय नेता नरेश सिंह यादव,राजद राज्य परिसद सदस्य गजेन्द्र कुमार हिमांशु, प्रो विनय सुमन,मो आसिफ वसीम डॉ बबिता भारती, राजेश रमण उर्फ राजू,
रामबालक यादव,मो आविद हुसैन,दिनेश यादव,गोरेलाल सिंह,अशर्फी यादव,अशोक चौधरी,पूर्व जिला परिषद सदस्य अरुणा राय, जिला परिसद हिमांशु यादव,निरंजन जमालपुर राजद के नगर अध्यक्ष बम बम यादव,मंटू यादव सहित दर्जनों राजद नेता ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here